1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mahima chaudhry reveals she had two miscarriages due to her troubled marriage bud

महिमा चौधरी ने टूटी शादी पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोलीं दो बार मिसकैरेज का दर्द झेला...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mahima Chaudhry
Mahima Chaudhry
instagram

एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry )ने 1997 में फिल्म परदेस (Pardes)से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म में वो शाहरुख खान संग नजर आई थीं और यह फिल्म सुपरहिट रही थी. उनकी मासूमियत और दमदार अदाकारी ने लोगों का दिल जीत लिया और फिर उन्होंने दिल क्या करे, लज्जा, धड़कन, दीवाने, दिल है तुम्हारा, ओम जय जगदीश जैसे कई चर्चित फिल्मों में काम किया. लेकिन उनका निजी जीवन काफी उथल पुथल रहा था. हालिया इंटरव्यू में, उन्होंने अपनी असफल शादी के बारे में बात की. वो दो बार मिसकैरेज का दर्द भी झेल चुकी है.

पहली ही फिल्म से लाइमलाइट में आई महिमा चौधरी अचानक चकाचौंध भरी दुनिया से गायब हो गई. बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में महिमा चौधरी ने बताया कि उनकी मैरिड लाईफ बहुत खुशहाल नहीं थी. उन्होंने कहा, आप स्पष्ट रूप से अपने पेरेंट्स को नहीं बताते हैं, आप अपने करीबियों को नहीं बताते हैं क्योंकि आपको लगता है कि 'यह एक मुद्दा था'. मैं दूसरे बच्चे की भी उम्मीद कर रहा था और मेरा मिसकैरिज हो गया था.

उन्होंने आगे कहा, मेरा एक और बार मिसकैरिज हुआ, ये सब इसलिए हुआ क्योंकि मैं उस स्पेस में खुश नहीं थी. पति से कई छोटी बातों को लेकर बहस हो जाती थी. मैं इस शादी से खुश नहीं थीं. उन्होंने बताया कि मुश्किल दिनों में भी उनके पति ने उनका साथ नहीं दिया. एक्ट्रेस ने कहा, मैं बाहर जाकर एक इवेंट करती थी, अपने बच्चे को मां के पास छोड़ देती थी और मुझे ऐसा लगता था मैं यहाँ बहुत ज्यादा सहज हूं.

महिमा चौधरी ने कहा कि यह उनकी मां थी जिन्होंने उनका सपोर्ट किया. उन्होंने शादी के सात साल बाद 2013 में अपने पति बॉबी मुखर्जी से तलाक ले लिया. उनकी एक बेटी है जिसका नाम एरियाना है.

गौरतलब है कि, वर्ष 1990 में उन्‍होंने मॉडलिंग में कदम रखा. इस दौरान उन्‍होंने कई टीवी विज्ञापनों में काम किया. उन्‍होंने पेप्‍सी के एक विज्ञापन में आमिर खान और ऐश्‍वर्या राय के साथ भी काम किया था. उन्‍होंने कई चैनल्‍स में वीजे के तौर पर काम किया. इसी दौरान फिल्‍ममेकर सुभाष घई की नजर महिमा चौधरी पर पड़ी और उन्‍होंने फिल्‍म 'परदेस' में उन्‍हें पहला ब्रेक दिया. यही उनकी लाईफ का सबसे बड़ा टार्निंग प्‍वांइट था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें