1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. maha shivratri 2021 amitabh bachchan wishes maha shivratri with these photos fans says maine pehle share kiya bud

अमिताभ बच्चन को बोली यूजर, आपसे पहले मैंने इसे शेयर किया, बिग बी ने इंस्टा पर डाला था शिवरात्रि का एनिमेडिटेड पोस्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
amitabh bachchan post
amitabh bachchan post
instagram

Maha Shivratri 2021, Amitabh Bachchan Post : महानायक अमिताभ बच्‍चन किसी भी खास मौके पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं देना नहीं भूलते. आज महाशिवरात्रि है और कहा जाता है देवों के देव महादेव की दिल से पूजा अर्चना करने से हर मनोकामना पूर्ण होती है. इस मौके पर अमिताभ बच्‍चन ने एक पोस्‍ट किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस तसवीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं कई लोग उन्‍हें कमेंट कर रहे हैं कि यह पोस्‍ट पहले उन्‍होंने शेयर किया था.

अमिताभ बच्‍चन ने महादेव की एक एनिमिटेड तसवीर शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,' शिव सत्य है, शिव अनंत है, शिव अनादि है, शिव भगवंत है! शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है, शिव शक्ति है, शिव भक्ति है!! लोक आस्था के पावन पर्व महाशिवरात्रि की आप सभी को मंगलकामना, प्रभु जी का आशीर्वाद आप सभी पर सदैव बना रहे.' इस पोस्‍ट पर लोग हर हर महादेव लिखकर पोस्‍ट कर रहे हैं.

अमिताभ बच्‍चन के इस पोस्‍ट पर एक यूजर ने लिखा,' हर हर महादेव की जय💐 महाशिवरात्रि शुभ हो.' एक और यूजर ने लिखा,' आपसे पहले मैंने इसे शेयर किया.' एक और यूजर ने लिखा,' काल का भी उस पर क्या आघात हो …. जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो..!! हर हर महादेव, महा शिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएँ.' एक और यूजर ने लिखा,' कर्ता करे न कर सकै, शिव करै सो होय, तीन लोक नौ खंड में, महादेव से बड़ा न कोय…'

बता दें कि, मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को ‘इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ फिल्म आर्काइव्स' (एफआईएएफ) द्वारा सम्मानित किया जाएगा. अभिनेता भारतीय सिनेमा के पहले शख्स हैं, जिन्हें विश्व फिल्म जगत में उनके योगदान के लिए एफआईएएफ पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. अभिनेता मार्टिन स्कोर्सेस और क्रिस्टोफर नोलन 19 मार्च को एक ऑनलाइन कार्यक्रम में बिग बी को सम्मानित करेंगे.

एफआईएएफ से संबद्ध ‘फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन' ने बच्चन को नामित किया था. वहीं, अमिताभ बच्चन ने एक बयान में कहा कि जिस बात को लेकर वह ‘‘पूरी तरह प्रतिबद्ध'' हैं, उसके लिए पुरस्कार पाकर काफी सम्मानित महसूस कर रहे हैं. बच्चन ने इस बात पर भी जोर दिया कि यह महत्वपूर्ण है कि फिल्म संग्रह को भारत में महत्व दिया जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें