1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. madhuri dixit shares her throwback photo with sister fans says this see here

Madhuri Dixit ने शेयर की बहन संग पुरानी तसवीर, पहचानना हुआ मुश्किल, फैंस पूछ रहे ऐसा सवाल

By Budhmani Minj
Updated Date
Madhuri Dixit
Madhuri Dixit
Photo: instagram

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने प्रशंसकों के लिए लगातार तसवीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब माधुरी दीक्षित ने एक पुरानी तसवीर साझा की है. यह तसवीर तब की हैं जब वह स्‍कूल में पढ़ती थीं और फिल्म स्टार नहीं थी. इस तसवीर में अभिनेत्री एक और लड़की के साथ कथक करतीं नजर आ रही हैं.

इस तसवीर को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने लिखा,' यह मेरी पसंदीदा यादों में से एक है जो मेरी बहन के पास है. हम हमेशा स्कूल की प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेते थे. मैं यहां मेरे अपने पसंदीदा डांस दोस्त के साथ बचपन की यादें साझा कर रही हूं. मुझे बताएं कि आपकी पसंदीदा बचपन की यादें क्या है! क्या आप हमें अलग अलग बता सकते हैं?”

इस तसवीर में माधुरी के साथ उनकी बहन नजर आ रही हैं. अभिनेत्री की दो बहनें हैं. दोनों कथक नृत्‍य करते हुए पोज दे रही हैं. तसवीर से आभास होता है कि यह उनके स्‍कूल के परफॉरमेंस के दौरान की तसवीर है. माधुरी और उनकी बहन बिलकुल एक जैसी लग रही हैं और फैंस के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है. फैंस उनकी तसवीर पर कमेंट करके पूछ रहे हैं कि इनमें से वह कौन हैं?

माधुरी दीक्षित के वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री रियलिटी टीवी शो 'डांस दीवाने' पर एक जज के रूप में वापसी करेंगी. उन्‍होंने लॉकडाउन के दिनों में, इस शो में शामिल होने के लिए लोगों से अपने घर के किसी भी कोने से, अपनी नृत्य प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड कर भेजने का आग्रह किया है.

इस शो में वापसी को लेकर उन्‍होंने कहा,' "मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं कि हम 'डांस दीवाने' का एक और सीजन वापस लाने में सक्षम हैं. यह सच है कि डांस हमेशा से मुझे स्‍ट्रेस से बाहर निकालने वाला रहा है. माधुरी ने कहा कि मुझे यकीन है कि यह देश के लाखों लोगों को इन कठिन समय के दौरान भी प्रेरित कर रहा है.'

उन्‍होंने कहा,' लॉकडाउन आपको रोक नहीं सकता. यदि आपको नृत्य का शौक है और सफल होने का दृढ़ संकल्प है, तो अपने घर के एक कोने को चुनें और हमें अपनी नृत्य प्रतिभा का वीडियो भेजें क्योंकि मैं एक बार फिर से नृत्य के लिए भारत की 'दीवानगी' (दीवानगी) देखने के लिए उत्साहित और उत्सुक हूं.'

बता दें कि हाल ही में माधुरी ने अपने घर से सीजन के पहले प्रोमो की शूटिंग की थी. डांस बेस्ड रियलिटी शो के तीसरे सीजन में फिल्म निर्माता शशांक खेतान और कोरियोग्राफर तुषार कालिया भी होंगे. अर्जुन बिजलानी इस शो में होस्‍ट के तौर पर नजर आ सकते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें