1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. madhuri dixit shares beachside photo in off shoulder dress in instagam post wrote inspirational caption to go with it dhak dhak girl dance deewane 3 performances sry

Madhuri Dixit ने 'बीच फोटो' से फैंस को किया इंप्रेस, 'धक धक गर्ल' की ऑफ शोल्डर ड्रेस से नजरें हटाना मुश्किल

डांसिंग डिवा के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया बीच फोटो शेयर की है, जिसे देखकर फैंस फिदा हो गए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Madhuri Dixit shares beachside photo in latest instagam post
Madhuri Dixit shares beachside photo in latest instagam post
instagram

डांसिंग डिवा के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने सोशल मीडिया बीच फोटो शेयर की है, जिसे देखकर फैंस फिदा हो गए हैं. बॉलीवुड की धक-धक गर्ल ने अपनी एक आकर्षक वेकेशन डायरी से खुद की एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीर निकाली और इसे अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ इंस्टाग्राम (Madhuri Dixit instagram) पर एक विशेष कैप्शन के साथ शेयर किया है.

माधुरी ने कैप्शन के बहाने याद किया अपने संघर्षों को

तस्वीर को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने लिखा, "मैं उन संघर्षों के लिए आभारी हूं जिन्होंने मुझे वह इंसान बनाया जो मैं आज हूं". कलंक स्टार ने ऑफ-शोल्डर ब्लू और व्हाइट प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस पहनी थी और इसे ब्लू शेड्स के साथ मैच किया है. एक्ट्रेस ने अपने जुल्फों को खुला रखा और अपनी सिग्नेचर पिंक लिपस्टिक के साथ मिनिमल-मेकअप लुक दिया है.

सोशल मीडिया पर माधुरी के हैं 25.7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स

माधुरी दीक्षित के इंस्टाग्राम पर 25.7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.अभिनेता की हालिया पोस्ट को 544 हजार से अधिक हिट और चार हजार कमेंट्स मिले. माधुरी के फैंस ने उनकी फोटो पर हर्ट और फायर इमोटिकॉन्स भी बरसाए हैं. माधुरी दीक्षित आखिरी बार कलंक और टोटल धमाल फिल्मों में नजर आई थीं. अभिनेता वर्तमान में डांस रियलिटी शो डांस दीवाने को जज कर रहे हैं. इस शो में भी माधुरी के हर लुक इतना खूबसूरत होता है कि शो के दौरान भी फैंस की निगाहें सिर्फ माधुरी पर ही टिकी रह जाती हैं. वह अपने डिजिटल डेब्यू फाइंडिंग अनामिका में भी नजर आएंगी.

माधुरी दीक्षित ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1984 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म अबोध से की थी। लेकिन यह फिल्म कुछ खास नहीं चली. माधुरी को अपने शुरुआती करियर में कई असफलताओं का मुंह देखना पड़ा. लेकिन उन्हें हिंदी सिनेमा में पहचना मिली फिल्म तेजाब से. इस फिल्म में उन्हें उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए फिल्मफेयर पुरुस्कार का पहला नामकंन भी मिला था. एक्ट्रेस ने त्रिदेव, राम-लखन,प्रेम ग्रन्थ, हम आपके हैं कौन, बेटा,दिल, राजा, लज्जा, खलनायक, हम तुम्हारे हैं सनम, देवदास, आज नचले, गुलाब गैंग, डेढ़ इश्किया जैसी बेहतरीन फिल्में की हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें