1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. little girl dances on kriti sanon param sundari song video gets viral how to watch mimi movie online sry

Kriti Sanon के गाने 'परम सुंदरी' पर बच्ची ने किया जबरदस्त डांस, Mimi की एक्ट्रेस भी हुईं फेल

नेटफ्लिक्स और जीओ सिनेमा पर रिलीज हुई फिल्म मिमी के गीत 'परम सुंदरी' को भी व्यूवर्स का खूब प्यार मिल रहा है. इसी गीत पर एक छोटी बच्ची ने भी गजब का डांस किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
little girl dances on Kriti Sanon Param Sundari song video gets viral
little girl dances on Kriti Sanon Param Sundari song video gets viral
instagram

कृति सैनन की हालिया रिलीज फिल्म मिमी दर्शकों का दिल जीत रही है. नेटफ्लिक्स और जीओ सिनेमा पर रिलीज हुई इस फिल्म के गीत 'परम सुंदरी' को भी व्यूवर्स का खूब प्यार मिल रहा है. इसी गीत पर एक छोटी बच्ची ने भी गजब का डांस किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहा है ये डांस वीडियो

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो ‘तानिया एंड सोनी’ (tania_and_sony) नाम के हैंडल से पोस्ट किया गया है. बताया जा रहा है कि इस वीडियो में डांस कर रही बच्ची का नाम सोनी है. बता दें बच्ची ने अदाकारी और डांस के मामले में कृति को भी पीछे छोड़ दिया है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर इस बच्ची का ‘परम सुंदरी’ पर किया धमाकेदार डांस वायरल हो गया है.

tania_and_sony इंस्टा हैंडल पर सोनी उनकी के साथ उनकी मां तानिया के भी साथ में कई डांस वीडियोज हैं. कुछ दिनों पहले दोनों ने कृति सैनन की ही एक फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ के एक गाने पर भी शानदार वीडियो अपलोड किया था.

क्या है डांस वीडियो में

लड़की टीवी स्क्रीन के सामने खड़ी होकर ठीक वैसे ही डांस कर रही है जैसे कृति पर्दे पर कर रही है. उन्होंने इतना शानदार डांस किया है कि असली और नकली में फर्क करना मुश्किल हो गया है. वहीं एक्सप्रेशन की बात करें तो इस लड़की ने कृति को पीछे छोड़ दिया है.

वीडियो पर मिल रहे हैं कई कमेंट्स

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद, वीडियो को 9,333 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इसे कई सराहनीय कमेॆट्स भी मिले हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इंटरनेट पर आज का सबसे बेहतरीन वीडियो' जबकि दूसरे ने लिखा 'सो स्वीट'.

कृति के लिए लैंडमार्क फिल्म साबित हुई मिमी

मिमी के किरदार को निभाना अभिनेत्री कृति के लिए सबसे चुनौतीपूर्ण था. जिसे उन्होंने परदे पर पूरी शिद्दत के साथ उकेरा है फिर चाहे अपने किरदार के लिए 15 किलो वजन बढ़ाना हो या परदे पर एक लड़की से मां बनने की पूरी जर्नी के दर्द,खुशी हर इमोशन को जीना रहा हो. यह कृति के अब तक के करियर की लैंडमार्क फ़िल्म कही जा सकती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें