1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. laxmmi movie sharad kelkar praised for his role as a transgender in laxmmi movie laxmii bomb title changed to laxmmi akshay kumar and kiara advani song burj khalifa kiara advani hot and bold photos sry

Laxmmi फिल्म में अक्षय से ज्यादा शरद केलकर के रोल की हो रही है तारीफ, 15 मिनट के रोल में कुछ यूं जीता सबका दिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

पिछले दिनों अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की बहुप्रतिक्षित फिल्म लक्ष्मी को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया गया. फिल्म को दर्शकों का कोई खास रेसपांस नहीं मिल रहा है. कहा जा रहा है कि हॉरर कॉमेडी फिल्म के नाम पर दर्शकों को बेवकूफ बनाने का काम किया गया है. आपको बता दें फिल्म के रिलीज के बाद सबसे ज्यादा मिट्टी पलीद अक्षय कुमार कि हो रही है कि ऐसी फिल्म के लिए उन्होंने हां कैसे कर दी, जबकी अक्षय कि फिल्मों का कंटेट हमेशा काफी मजबूत रहता है, पर इस बार रिमेक बनाने के चक्कर में अक्षय कमाल नहीं दिखा पाए.

आपको बता दें फिल्म के लिए सबसे ज्यादा तारिफ हो रही है अभिनेता शरद केलकर की, जिन्होंने बस 10-15 मिनट के रोल में फिल्म में जान डाल दी है. फिल्म 'लक्ष्मी' में शरद केलकर ने असली लक्ष्मी का किरदार निभाया है. जो कि एक किन्नर है. फिल्म लक्ष्मी भले ही लोगों को पसंद न आई हो लेकिन शरद के अभिनय की तारीफ करते लोग नहीं थक रहे हैं.

ट्रेलर से गायब हैं शरद, फैंस में है गुस्सा

फैंस में इस बात को लेकर गुस्सा भी है कि फिल्म के ट्रेलर में शरद को नहीं दिखाया गया। लेकिन वो इस फिल्म के लिए एक सरप्राइज पैकेज साबित हुए। दर्शकों का मानना है कि शरद को थोड़ा और स्क्रीन स्पेस मिलता तो वो और निखरकर सामने आते.

2013 में रणवीर सिंह की रामलीला से हुई थी शरद की फिल्मी कैरियर की शुरूआत

आपको बता दें इससे पहले भी शरद कई फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए लोगों से तारीफ बटोर चुके हैं. फिल्मों की शुरूआत 2013 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रास लीला राम लीला से हुई। तब से लेकर अब तक शरद ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है.

मोगनजोदारो, लई भारी, रॉकी हैंडसम, बादशाहो, हाउसफुल 4, तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर जैसी फिल्मों में उनके किरदार को काफी सराहा गया है। आपको बता दें कि फिल्म बाहुबली 2 में अभिनेता प्रभास की हिंदी आवाज की डबिंग शरद ने ही की थी.

आने वाले दिनों में इन फिल्मों में दिखेंगे शरद

शरद केलकर आने वाले दिनों में अल्यान, जर्सी, भुज, अवैध और एक नंबर जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

कंचना की हिंदी रिमेक है लक्ष्मी बॉम्ब

अक्षय कुमार और कियारा आडवानी की फिल्म साल 2011 में रिलीज साउथ की फिल्म 'कंचना' की हिंदी रिमेक है. यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म को 9 नवंबर को दीपावली के अवसर पर हॉटस्टार पर रिलीज किया गया. कहा जा रहा है कि थियेटर शुरू होने के बाद इस फिल्म को थियेटर में भी रिलीज किया जा सकता है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें