1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. laxmmi bomb trailer releases watch video here akshay kumar kiara advani look in movie know film release date latest update div

Laxmmi Bomb Trailer: लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर रिलीज, कियारा के साथ नये अंदाज में दिखे अक्षय कुमार, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Laxmmi Bomb Trailer
Laxmmi Bomb Trailer
instagram

Laxmmi Bomb Trailer : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmi Bomb) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. इस फिल्म में अक्षय का लुक सारे फिल्मों से अलग है. कोरोना की वजह से सिनेमाघरों के बजाए इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. लक्ष्मी बॉम्ब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिवाली के मौके पर 9 नवंबर को रिलीज हो रही है.

क्या है ट्रेलर में

ट्रेलर की शुरुआत अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के स्टाइलिश अंदाज से होती है. फिल्म की कहानी कुछ यूं है कि कियारा आडवाणी अपने परिवार को शादी के लिए मनाने के लिए अक्षय कुमार को साथ अपने घर लेकर आती हैं. वहीं, अक्षय भूत में यकीन नहीं करते, जिसके बाद उनके साथ ऐसा कुछ होता है कि वो सबसे अजीब तरीके से बिहेव करने लगते है. उनके अंदर असली आत्मा यानी लक्ष्मी की इंट्री होती है, जिसके बाद वो चूंड़ियां पहने नजर आते है. लक्ष्मी अपना बदला लेने के लिए आई है. लेकिन वो किस वजह से बदला लेने आई है, अब ये फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर दमदार है.

ट्रेलर रिलीज से पहले खिलाड़ी कुमार ने फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, हंसोगे, डरोगे और अपने घर वालों के साथ मिलकर कल सबसे बड़ा धमाका देखोगे. देखें लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर, कल आ रहा है.' अक्षय कुमार के पोस्ट पर फैंस ने खूब कमेंट किया था. बता दें कि दर्शक इस फिल्म का बेताबी से इंतजार कर रहे है.

भारत के साथ-साथ, लक्ष्मी बम अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में भी डिजिटल रूप से रिलीज़ होगा. प्रशंसक भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार और ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में हॉटस्टार पर फिल्म को स्ट्रीम कर सकेंगे. अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिवाली के मौके पर 9 नवंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में अक्षय एक ऐसे शख्स के रूप में हैं, जिसके पास एक ट्रांसजेंडर भूत है. यह एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है. इसका निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है. यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म मुनी 2: कंचना की हिंदी रीमेक है.

इससे पहले अक्षय कुमार की एक और फिल्म का 'बेल बॉटम' का टीजर रिलीज किया गया था. ये फिल्म 80 के दशक में मशहूर हुए हाईजैक दौर पर बन रही फिल्म है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. फिल्म में अक्षय कुमार जहां एक भारतीय जासूस की भूमिका निभाएंगे वहीं लारा दत्ता, इंदिरा गांधी की भूमिका में नज़र आएंगी. फिल्‍म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें