1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. lata mangeshkar health update spokesperson says she continues to remain in icu pray for speedy recovery dvy

Lata Mangeshkar Health: अब कैसी तबीयत है लता मंगेशकर की? जानें उनकी सेहत के बारे में अपडेट

वेटरन सिंगर लता मंगेशकर के हेल्थ को लेकर नया अपडेट सामने आया है. डॉक्टर ने कहा कि वो अभी भी आईसीयू में हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lata Mangeshkar
Lata Mangeshkar
twitter

Lata Mangeshkar Health Update: स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को 8 जनवरी को कोरोना वायरस पॉजिटिव और निमोनिया होने के बाद उन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. फैंस उनके जल्दी से ठीक होने के लिए लगातार दुआएं कर रहे है. अब उनके हेल्थ को लेकर नया अपडेट सामने आया है. डॉक्टर ने कहा कि वो अभी भा आईसीयू में हैं.

मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती लता मंगेशकर पिछले सप्ताह से आईसीयू में हैं. लता मंगेशकर की प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि, लता दीदी डॉ प्रतीत समदानी और उनके अद्भुत डॉक्टरों की टीम के निरीक्षण और इलाज के तहत आईसीयू में निगरानी में है. उनके शीघ्र स्वस्थ होने और घर लौटने की प्रार्थना करें.

लता मंगेशकर के डॉक्टर प्रतीत समदानी ने बताया कि वो अभी भी आईसीयू में हैं. सिर्फ उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना करें. वहीं, इससे पहले प्रतीत समदानी ने कहा था कि वो नहीं चाहती की उनके स्वास्थ्य के बारे में ज्यादा जानकारी लोगों के साथ शेयर की जाए.

बता दें कि कुछ दिन पहले लता मंगेशकर की हालत बिगड़ने की बात कही गई थी. इसपर उनकी प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने कहा था कि, झूठी ख़बरों को प्रसारित होते देखना परेशान करने वाला है. कृपया ध्यान दें कि लता दीदी स्थिर हैं. डॉक्टरों के इलाज के तहत आईसीयू में है. कृपया उसकी शीघ्र घर वापसी के लिए प्रार्थना करें. साथ ही ये भी कहा था कि डॉक्टर यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि घर वापस जाने से पहले वह पूरी तरह से ठीक हो जाए.

गौरतलब है कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर के आवाज को जादू हर कोई है. उन्होंने 7 दशक तक गानों को अपनी मधुर आवाज में सजाया है. उनका द्वारा गाए गाने आज की पीढ़ी को भी काफी पसन्द आती है. 13 साल की उम्र से ही वो गाने गा रही है. उन्हें भारत रत्न, पद्म विभूषण, पद्म भूषण और दादासाहेब फाल्के पुरस्कार के साथ-साथ कई राष्ट्रीय और फिल्मफेयर पुरस्कारों से नवाजा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें