1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. lara dutta tests positive for covid 19 bmc seals her bandra home bud

कोरोना की चपेट में आईं लारा दत्ता, BMC ने एक्ट्रेस का घर किया सील

पूरे देश और मुंबई में कोविड -19 की संख्या में गिरावट जारी है इसलिए प्रतिबंधों में काफी ढील दी गई है. हालांकि शुक्रवार को एक्ट्रेस लारा दत्ता के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Lara Dutta
Lara Dutta
instagram

पूरे देश और मुंबई में कोविड -19 की संख्या में गिरावट जारी है इसलिए प्रतिबंधों में काफी ढील दी गई है. हालांकि शुक्रवार को एक्ट्रेस लारा दत्ता के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, लारा दत्ता के मुंबई आवास को बीएमसी ने सील कर दिया है. नागरिक निकाय ने लारा के आवास पर एक नोटिस लगाया है. बीएमसी अधिकारियों ने इस क्षेत्र को 'सूक्ष्म नियंत्रण क्षेत्र' (Micro Containment Zone) घोषित किया है.

लारा दत्ता कोरोना की चपेट में आईं हैं, हालांकि सूत्र के अनुसार उनका पूरा परिवार इससे सुरक्षित है. हालांकि खबर लिखे जाने तक इसे लेकर अभी तक लारा दत्ता सोशल मीडिया पर कोई जानकारी साझा नहीं की है.

हाल ही में फिल्मों से ब्रेक लेने के बारे में बात करते हुए लारा दत्ता ने पीटीआई के साथ बातचीत में कहा था, "जब तक मैं अपने शुरुआती 30 के दशक में पहुंची, तब तक मैं ईमानदारी से बोली लगा सकती थी. उस समय इंडस्ट्री एक अलग जगह पर था. आपको कास्ट किया गया था क्योंकि एक ग्लैमरस एक्ट्रेस को एक में कास्ट किया जाना था. आप हमेशा हीरो की गर्लफ्रेंड या पत्नी की भूमिका निभा रहे थे. मैं इससे थक गया था."

लारा दत्ता नो एंट्री, भागम भाग और हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी जैसी कुछ कॉमेडी फ़िल्में में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने माना कि कॉमेडी फ़िल्में करने से उन्हें किसी की पत्नी या गर्लफ्रेंड होने से कहीं ज्यादा मिला." उन्होंने कहा, इसने मुझे किसी की प्रेमिका की पत्नी होने के अलावा और भी बहुत कुछ दिया. मैंने सफल और लोकप्रिय कॉमिक फिल्में करके अपनी छाप छोड़ी. यह मेरी प्यारी जगह बन गई और मुझे पर्दे पर एक सुंदर ग्लैमरस एक्ट्रेस बनने के अलावा और भी बहुत कुछ करने का मौका मिला."

लारा तीन कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं जिनमें हंड्रेड, हिचकी और हुकअप और ज़ी 5 की कौन बनेगा शिखरवती शामिल हैं. उन्होंने कहा, " मैंने पिछले 18 महीनों में इतना काम किया है, जो मैंने पिछले छह सालों में किया है उससे कहीं ज्यादा है. एक कलाकार के रूप में इन अलग किरदार को निभाने में सक्षम होने के लिए यह एक अविश्वसनीय समय रहा है"

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें