1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. lara dutta reacts to a fan comment meko laga hum jaise log hi garib hote hai for not changing her phone cover in 2 years bud

'मुझे लगा हम जैसे लोग ही गरीब होते हैं', यूजर के इस कमेंट का लारा दत्ता ने दिया दिलचस्प जवाब

हाल ही में एक पत्रकार ने मीडिया से बातचीत से लारा के साथ एक तसवीर शेयर की. इस तसवीर में एक और चीज ने उनके प्रशंसकों का ध्यान खींचा वह था लारा का फोन कवर. इस फैन ने लारा दत्ता का इस ओर ध्यान दिलाया कि दो सालों में अपना फोन कवर नहीं बदला है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
lara dutta
lara dutta
instagram

एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) इन दिनों कई वजहों से सुर्खियां बटोर रही हैं. वो इनदिनों 'हिचक्स एंड हुकअप्स' (Hiccups & Hookups) से अपनी आगामी लायंसगेट प्ले सीरीज की रिलीज के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस इनदिनों इसी के प्रमोशन में बिजी हैं और यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है कि उनका पहला वेब शो दर्शकों के बीच एक बड़ी हिट बन जाए. हाल ही में एक पत्रकार ने मीडिया से बातचीत से लारा के साथ एक तसवीर शेयर की. इस तसवीर में एक और चीज ने उनके प्रशंसकों का ध्यान खींचा वह था लारा का फोन कवर.

इस फैन ने लारा दत्ता का इस ओर ध्यान दिलाया कि दो सालों में अपना फोन कवर नहीं बदला है, फैंस ने फोटो पर कमेंट किया था, "मैं सोचता था यार हम जैसे लोग ही गरीब होते हैं ... अब लारा दत्ता जी को ही देखलो उन्होंने अपना मोबाइल कवर 2 सालो से चेंज नहीं किया है.' अब बेलबॉटम ने इसका रिप्लाई किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

लारा ने ट्वीट किया, "सही!!!. क्योंकि कुछ चीज़ों की भावुकता की कीमत भी होती है!!!" उनके इस ट्वीट को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और रिप्लाई कर रहे हैं.

कुछ दिनों पहले लारा दत्ता ने डेटिंग ऐप्स पर अपने फेक प्रोफाइल को लेकर सफाई दी थी. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने लिखा, “कल से, मेरा फ़ीड कुछ मीम्स और कुछ मैसेज से पूरी तरह से भर गया है, वे मुझे बता रहे हैं कि मेरी किसी डेटिंग ऐप पर एक प्रोफ़ाइल है. मैं कल से पागल हो रही हूं, लोगों को एक-एक करके जवाब देने की कोशिश कर रही हूं कि सच क्या है. इसलिए मैंने सोचा कि बेहतर होगा कि आप ऑनलाइन जाएं और इसे यहीं आपके साथ स्पष्ट करें, अभी मैं किसी डेटिंग ऐप पर नहीं हूं, न कभी रहा हूं और न ही अभी हूं.”

बता दें कि, लारा दत्‍ता ने साल 2003 में फिल्‍म 'अंदाज' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें बेस्‍ट फीमेल डेब्‍यू का फिल्‍मफेयर अवार्ड मिला था. इसके बाद उन्‍होंने मस्‍ती (2004), काल (2005), नो इंट्री (2005), भागम भाग (2006), पार्टनर (2007), झूम बराबर झूम (2007), बिल्‍लू (2009), हाउसफुल (2010), डॉन 2 (2011)और सिंह इज ब्‍लिंग (2015) जैसी फिल्‍मों में काम किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें