1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. laal singh chaddha song main ki karaan release aamir khan and kareena kapoor romance bud

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का दूसरा गाना 'मैं की करां' हुआ रिलीज, दिल को छू लेंगे इस सॉन्ग के बोल

आमिर खान की फिल्म के इस दूसरे गाने को सबके चहेते सिंगर सोनू निगम ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
आमिर खान
आमिर खान
instagram

लाल सिंह चड्ढा के पहले गाने 'कहानी' को लॉन्च करने के बाद आज आमिर खान ने दर्शकों और म्यूजिक लवर्स के लिए अपनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का एक दूसरा ट्रैक रिलीज कर दिया है. इस गाने का टाइटल मैं की करां है.

सोनू निगम ने दी है आवाज

आमिर की फिल्म के इस दूसरे गाने को सबके चहेते सिंगर सोनू निगम ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया हैं. वहीं गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं. मैं की करां को म्यूजिक मैस्ट्रो प्रीतम ने कंपोज किया है और कहना गलत नही होगा कि इस गाने की खूबसूरती गाने की सादगी में बसी है.

सॉन्ग मेकिंग की झलक देखने को मिलेगी

बता दें, जहां फिल्म का पहला गाना 'कहानी' आमिर खान के एक टीज़र वीडियो के साथ एक खास कहानी के खुलासे के बारे में बात करते हुए एक नए तरीके से पेश किया गया था, वहीं 'मैं की करां' को कुछ बिहाइन्ड द सीन्स में सोनू निगम, प्रीतम और उनकी टीम के सॉन्ग मेकिंग की झलक देखने मिली है.

सोनू निगम ने कही ये बात

ऐसे में सोनू निगम जिन्होंने पहले 'तन्हाई' और 'तेरे हाथ में' जैसे गानों में आमिर को अपनी आवाज दी है, उन्होंने इस गाने के बारे में, "जब प्रीतम ने मुझसे गाने के लिए संपर्क किया, तो उन्होंने मुझे बताया कि आमिर खान चाहते थे कि मैं इसे गाऊं. मैंने पहले भी आमिर के लिए गाया है और वे सभी गाने सुपरहिट थे और दर्शकों से बहुत प्यार मिला. मेरा मानना ​​है कि हमारे जर्नी में 'मैं की करां' एक और विजेता साबित होगा."

वीडियो नहीं सिर्फ ऑडियो पेश कर रहे मेकर्स

दिलचस्प बात यह है कि एक गेम चेंजिंग मूव के साथ आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा के गानों का वीडियो जारी नहीं करने का ऑप्शन चुना है, और दर्शकों के सामने सिर्फ गाने का ऑडियो वर्जन की पेश किया. अभिनेता-निर्माता ने न केवल बड़े पैमाने पर म्यूजिक इंडस्ट्री और उनकी कोशिशो को उजागर करने की आशा में संगीतकारों और फिल्म के संगीत को केंद्र मंच पर रखने का फैसला किया, बल्कि इसके जरिए उन्होंने बिना विजुअल्स गाने के वास्तविक सार को बिना मिलावट के पेश किया ताकि दर्शक इसे ऐसे ही एजॉय कर सकें.

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि, लाल सिंह चड्ढा आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है. फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर भी लीड रोल में हैं. यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें