1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kushal tandon angry on rumours of dating ankita lokhande after break up with sushant singh rajput bud

सुशांत से ब्रेकअप के बाद क्या कुशाल टंडन को डेट कर रही थीं अंकिता लोखंडे? 'बेहद' एक्‍टर ने कह दी ये बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kushal tandon
kushal tandon
Photo: twitter

Kushal Tandon Ankita Lokhande Dating: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) लगातार चर्चा में हैं. वह लगातार अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिए सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं. इसी बीच ऐसी खबरों ने जोर पकड़ा की सुशांत के साथ ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे ने अभिनेता कुशाल टंडन (Kushal Tandon) को डेट किया था. अब इस मामले पर कुशाल टंडन ने अपना गुस्‍सा जाहिर किया है.

कुशाल टंडन ने ट्वीट किया,' यह एक शर्मनाक पत्रकारिता है, मैं दोनों का दोस्त था. सुशांत मेरे लिए एक भाई की तरह था और अंकिता एक दोस्त. इस समय जो भी मेरा नाम इस ब्‍लेम गेम में मेरा नाम लेने की कोशिश कर रहा है...कृपया मुझे इससे दूर रखें...हैरानी होती है कि हम कैसी खबरों की दुनिया में रहते हैं.'

kushal tandon
kushal tandon
photo: twitter

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अंकिता और कुशाल का नाम जोड़ा जा रहा है. साल 2016 में भी दोनों की रिलेशनशिप की खबरों ने जोर पकड़ा था जिसके बाद दोनों ने सामने आकर स्‍पष्‍ट किया था कि वह किसी भी तरह के रिलेशनशिप में नहीं है. दोनों के बीच बस एक अच्छी दोस्ती है. अब एक बार फिर इस तरह की खबरों को लेकर कुशाल टंडन ने नाराजगी जाहिर की है.

पिछले दिनों सुशांत के बारे में बात करते हुए रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा था कि, मैं उसे जितना जानती थी, वह डिप्रेशन में नहीं था. मैंने सुशांत जैसा इंसान कहीं नहीं देखा था, वह अपने सपने खुद लिखता था. उसके पास एक डायरी थी, जिसमें उसने आने वाले पांच सालों को लेकर अपने प्लान लिखे थे. अंकिता ने बताया कि जितना वे सुशांत को जानती हैं, वह निराश इंसान नहीं था.

बता दें कि अंकिता और सुशांत ने जी टीवी के शो 'पवित्र रिश्ता' में साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों एकदूसरे को दिल दे बैठे. इसके बाद दोनों 7 साल तक एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे. 'झलक दिखला जा' के मंच पर सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को सबके सामने प्रपोज किया था. फैंस दोनों के विवाह बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे थे लेकिन फिर चीजें बिगड़ गईं और दोनों की राहें जुदा हो गईं. दोनों अपने अपने रास्‍ते आगे बढ़ गए थे.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें