1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. krk wonders manoj bajpayee to file defamation case against him says dadu ji you cant save your career by harassing me bud

मनोज बाजपेयी ने KRK के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस, अब कमाल आर खान बोले- दादू जी आप मुझे परेशान...

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) द्वारा इंदौर की एक अदालत में उनके खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर करने के बाद कमाल आर खान (Kamaal R Khan) एक्टर को ताना मारते नजर आ रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KRK and Manoj Bajpayee
KRK and Manoj Bajpayee
instagram

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) द्वारा इंदौर की एक अदालत में उनके खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर करने के बाद कमाल आर खान (Kamaal R Khan) एक्टर को ताना मारते नजर आ रहे हैं. किसी का नाम लिए बगैर कमाल ने इशारा किया कि 'दादू जी' दूसरों को अपने खिलाफ कर अपना करियर नहीं बचा सकते. केआरके ने ट्विटर पर मनोज से इंदौर में केस दर्ज कराने को लेकर भी सवाल किया.

कमाल आर खान ने ट्वीट किया, "मुझे अब तक कोई नोटिस नहीं मिला है लेकिन मीडिया कहता है कि मनोज बाजपेयी ने मेरे खिलाफ इंदौर में मानहानि का मुकदमा दायर किया है? जब मनोज मुंबई में रह रहे हैं तो केस दर्ज कराने इंदौर क्यों गए? मुंबई पुलिस और न्यायपालिका पर भरोसा नहीं है? आप सभी जानते हैं कि इंदौर से कौन है?"

उन्होंने आगे लिखा, "किसने मनोज को मुंबई के बजाय मुझे परेशान करने के लिए इंदौर से मामला दर्ज करने के लिए कहा. दादू जी आप मुझे परेशान करके अपना करियर नहीं बचा सकते. आप मुझे अपनी फिल्मों की समीक्षा करने से रोकने के लिए पूरे बॉलीवुड को मेरे खिलाफ गिरोह बना रहे हैं. मैं अब भी आपकी सभी फिल्मों की समीक्षा करूंगा.'

समाचार एजेंसी पीटीआई ने उनके वकील परेश एस जोशी के हवाले से बताया कि मनोज ने मंगलवार को केआरके के खिलाफ एक अपमानजनक ट्वीट पोस्ट करने का मामला दर्ज किया है. मनोज ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 500 (मानहानि की सजा) के तहत केआरके के खिलाफ न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी (जेएमएफसी) की अदालत में शिकायत दर्ज कराई है. परेश ने कहा कि, मनोज ने अदालत से मामले में आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज करने का आग्रह किया है. विचाराधीन ट्वीट को केआरके ने 26 जुलाई को पोस्ट किया गया था.

बता दें कि, इस साल की शुरुआत से केआरके और सलमान खान के बीच कमाल के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराने के बाद से विवाद चल रहा है. जबकि केआरके ने दावा किया कि यह राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की उनकी प्रतिकूल समीक्षा के लिए था. हालांकि सलमान के वकीलों ने कहा था कि केआरके द्वारा सलमान के खिलाफ लगाए गए भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों के कारण मामला दर्ज किया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें