1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. krk targets shahrukh khan akshay kumar virat kohli ms dhoni for promoting gutkha online satta tweet viral dvy

KRK के निशाने पर अक्षय कुमार-शाहरुख खान, Dhoni- विराट को लेकर कही ये बात, ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल

केआरके वैसे तो अबतक कई स्टार्स पर निशाना साध चुके है. इस बार तो उन्होंने क्रिक्रेटर्स को भी नहीं छोड़ा. एक्टर ने शाहरुख-अक्षय, कोहली-धोनी को निशाने पर लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KRK
KRK
twitter

एक्टर और क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते है. केआरके जब भी कोई ट्वीट करते है उसे लेकर वो ट्रोल हो जाते है. एक्टर फिल्मों के रिव्यू भी देने से पीछे नहीं हटते. इस बार उन्होंने लेटेस्ट ट्वीट से शाहरुख-अक्षय, कोहली-धोनी को निशाने पर लिया है. उनका ये ट्वीट तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

केआरके का लेटेस्ट ट्वीट

केआरके वैसे तो अबतक कई स्टार्स पर निशाना साध चुके है. इस बार तो उन्होंने क्रिक्रेटर्स को भी नहीं छोड़ा. उन्होंने लिखा, सबका धंधा बढ़िया चल रहा है! अक्षय अजय शाहरुख रणवीर गुटखा बेच रहे है! धोनी विराट युवराज ऑनलाइन सट्टा खिलवा रहे है! और रही सही कसर दीपीका आलिया और प्रियंका ने दारू बेच कर पूरी कर दी.

अपनी बॉयोग्राफी लेकर आ रहे केआरके

कमाल राशिद खान के इस ट्वीट पर यूजर्स भी रिएक्शन दे रहे है. बता दें कि हाल ही में एक्टर ने ट्वीट कर बताया था कि वो अपनी किताब लेकर आ रहे है. उन्होंने लिखा था, मैं अपनी बॉयोग्राफी #ControversialKRK लॉन्च करने के लिए तैयार हूं! मैं प्रकाशक को केवल 250 रुपए में पुस्तक बेचने के लिए मना पा रहा हूं ताकि हर कोई खरीद और पढ़ सके.

फिल्म 'रनवे 34' का रिव्यू

वहीं, हाल ही में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'रनवे 34' रिलीज हुई है. हालांकि फिल्म को मिला- जुला रिस्पांस मिला है. ओपनिंग डे पर भी फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. इस फिल्म को लेकर केआरके ने अपना रिव्यू दिया था. उन्होंने लिखा था, फिल्म #Runway34 एक टॉप क्लास टॉर्चर है. पूरी फिल्म 2 सीन में बनी है. पहला आधा विमान के कॉकपिट में है और दूसरा आधा कोर्ट में है. कोई संगीत नहीं, कोई एक्शन नहीं और कोई मनोरंजन नहीं. यह पैसे, समय और ऊर्जा की बर्बादी है. यह पान मसाला के निर्देशक #AjayDevgn का एक और कारनामा. मेरे तरफ से इसे 1 स्टार.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें