1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. krk takes a poll on salman khan and mika singh and asked this question latest tweet viral bud

KRK ने सलमान को 'बॉलीवुड का लफंगा' और मीका को बताया 'चिरकुट सिंगर'? ट्विटर पर लोगों से पूछा ऐसा सवाल...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mika Singh
Mika Singh
instagram

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा कमाल आर खान के खिलाफ मुकदमा दायर करने के बाद मीका सिंह (Mika Singh) और केआरके (KRK) के बीच वाकयुद्ध छिड़ गया है. सिंगर ने हाल ही में अनाउंसमेंट की वो जल्द ही कुत्ता नामक एक सिंगर सॉन्ग जारी करेंगे. उन्होंने यह भी दावा किया कि ये सॉन्ग स्वघोषित फिल्म समीक्षक को करारा जवाब होगा. मीका का यह ऐलान ऐसे समय में आया है जब केआरके ने साफ कहा जब उन्होंने किसी से भी माफी मांगने से इनकार कर दिया है. लेकिन ऐसा लग रहा है कि सलमान खान, मीका सिंह और केआरके के बीच चल रहा यह झगड़ा जल्द खत्म होने वाला नहीं है.

अब केआरके ने ट्विटर पर एक पोल कराकर सलमान और मीका पर कटाक्ष किया है. बिना किसी का नाम लिए केआरके ने पूछा, "क्या चिरकुट सिंगर बॉलीवुड के लफंगे की चाट रहा है, ताकी फिल्म मैं एक सॉन्ग मिल जाए?" और केआरके किसे 'चिरकुट सिंगर' और 'बॉलीवुड का लफंगा' कह रहे हैं, यह आप खुद ही समझ सकते हैं.

बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK)पर मानहानि का केस दर्ज किया था. सलमान खान की लीगल टीम की ओर से बयान आया है कि केस करने की वजह राधे की रिव्यू नहीं बल्कि कुछ और है. दरअसल रिपोर्ट्स के अनुसार, केआरके ने सलमान खान को भ्रष्ट बताया था और साथ ही उनके ब्रांड बीइंग ह्यूमन को फ्राड बताया था. इस मामले को लेकर ही लेकर सलमान खान की लीगल टीम की ओर से केआरके के खिलाफ मानहानि का केस किया गया है.

हालांकि केआरके ने पहले जो कहा था उससे पलटते हुए कहा कि वो निश्चित रूप से सलमान की फिल्मों की समीक्षा करना जारी रखेंगे. उन्होंने कहा था, "आम तौर पर मैं फिल्म की समीक्षा नहीं करता अगर फिल्म के निर्माता निर्देशक या अभिनेता मुझसे इसकी समीक्षा नहीं करने के लिए कहते हैं. लेकिन अब अगर यह आदमी मुझसे अनुरोध करेगा, या मेरे पैर भी छूएगा, तो भी मैं उसकी प्रत्येक फिल्म और प्रत्येक गीत की समीक्षा करूंगा सत्यमेव जयते! जय हिंद!" केआरके ने 27 मई को ट्वीट किया था.

हाल ही में केआरके ने अपने ट्वीट में गोविंदा को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि वह उन्हें निराश नहीं करेंगे. ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए जब दिग्गज एक्टर गोविंदा ने कहा कि वो सालों से केआरके के संपर्क में नहीं हैं. तो केआरके ने सफाई पेश करते हुए कहा कि, उन्होंने अपने एक फ्रेंड का जिक्र किया था जिसका असली नाम गोविंदा है. वो एक्टर की बात नहीं कर रहे हैं, क्योंकि इसलिए उन्हें टैग नहीं किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें