1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. krk reveals kangana ranaut asking her to say bad things about karan johar claims he has the proof bud

KRK का दावा- कंगना ने करण जौहर के खिलाफ खराब बातें बोलने को कहा था, बोले- 'सारे SMS हैं मेरे पास'

खुद को फिल्म क्रिटिक्स बतानेवाले कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) जिन्हें केआरके (KRK) के नाम से जाना जाता है, अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, कंगना ने उन्हें करण जौहर के खिलाफ बुरी बातें कहने के लिए बोला था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KRK and Kangana Ranaut
KRK and Kangana Ranaut
instagram

खुद को फिल्म क्रिटिक्स बतानेवाले कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) जिन्हें केआरके (KRK) के नाम से जाना जाता है, अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. पिछले दिनों सलमान खान और मौनी रॉय सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधने के बाद अब उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर एक बड़ा दावा किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, कंगना ने उन्हें करण जौहर के खिलाफ बुरी बातें कहने के लिए बोला था.

केआरके ने दावा किया है कि उनके पास इसके सबूत भी हैं. उन्होंने यह भी दावा किया कि एक्ट्रेस अपनी नयी फिल्म थलाइवी के लिए 'देशभक्ति' कार्ड खेल रही हैं. उन्होंने कहा कि बातचीत के सबूत के तौर पर उनके पास सभी एसएमएस हैं लेकिन इसे सार्वजनिक करने से उन्होंने परहेज किया है.

कमाल राशिद खान ने लिखा, “आज तक किसी भी फिल्मवाले ने मुझे दूसरे फिल्मवाले के बारे में बुरा बोलने के लिए नहीं कहा सिर्फ कंगना रनौत को छोड़कर, उन्होंने मुझे करण जौहर के बारे में बहुत सी बुरी बातें कहने के लिए कहा था. मेरे पास सबूत के तौर पर उनके सभी एसएमएस हैं लेकिन मैं उस चैट को कभी सार्वजनिक नहीं करूंगा. मैंने आज तक कभी किसी की चैट का खुलासा नहीं किया और भविष्य में मैं ऐसा नहीं करूंगा.”

बता दें कि इससे पहले बिग बॉस की एक्स कंटेंस्टेंट केआरके ने दावा किया था कि कंगना रनौत फ्लॉप फिल्में देना जारी रखेंगी और बीजेपी में शामिल होकर पूर्णकालिक राजनेता बनने की राह पर हैं. यहां तक ​​कि उन्होंने थलाइवी के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के लिए भी उन्हें ट्रोल किया.

एक ट्वीट में केआरके ने लिखा, “#Thalaivii के आपदा परिणाम के बाद कंगना जनता को ज्ञान दे रही हैं. उन्होंने कहा- हम सब #देशभक्त बनें और #आत्मनिर्भर बनने के लिए इंग्लिश फिल्मों के बजाय भारतीय फिल्में देखें! दीदी हम आपको करोड़पति बनाने के लिए आपकी बकवास फिल्म देखने को तैयार नहीं हैं. हमारी जनता मूर्ख नहीं है." गौरलतब है कि इससे पहले भी केआरके कई बार कंगना रनौत पर निशाना साध चुके हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें