1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. krk prediction for kangana ranaut film emergency says it will be her 12th flop in a row latest tweet viral dvy

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' को KRK ने बताया फ्लॉप, लेटेस्ट ट्वीट में बोले मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की तरह...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kangana and KRK
kangana and KRK
instagram

एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) बीते कई दिनों से अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इन दिनों केआरके और सलमान खान का विवाद चल रहा हैं. इस लड़ाई में मीका सिंह ने इंट्री ली थी, जिसके बाद दोनों के बीच काफी कोल्ड वॉर देखने को मिला था. अब केआरके ने पंगा गर्ल कंगना रनौत से पंगा ले लिया है. उनका लेटेस्ट ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

केआरके ने अभी कुछ देर पहले अपने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है, जिसमें कमाल ने कंगना रनौत ने उसपर निशाना साधा है. केआरके ने लिखा, मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की तरह इमरजेंसी भी फ्लॉप होगी. निर्देशक मधुर भंडारकर ने इंदिरा गांधी और आपातकाल पर इंदू सरकार फिल्म बनाई थी और इसको कुत्ता भी देखने नहीं गया. अब दीदी कंगना रनौत इसी विषय पर फिल्म बना रही हैं. यानी वह लगातार 12वीं फ्लॉप करने जा रही हैं. उनकी पिछली 11 फिल्में सुपर फ्लॉप रही हैं.

गौरतलब है कि कंगना ने हाल ही में फिल्म 'इमरजेंसी' बनाने वाली हैं. इसे लेकर एक्ट्रेस ने लिखा था, 'एक बार फिर निर्देशक की टोपी पहनने को तैयार हूं. 'इमरजेंसी' फिल्म पर एक वर्ष से अधिक काम करने के बाद मुझे समझ में आया कि इसे मुझसे अच्छा कोई नहीं निर्देशित कर सकता. मैं लेखक रितेश शाह के साथ मिलकर काम करूंगी. इसका मतलब यह है कि मुझे कई अन्य एक्टिंग असाइनमेंट छोड़ने पड़ेंगे लेकिन यह त्याग करने के लिए मैं तैयार हूं.'

वहीं, बीते दिन अर्जुन कपूर का जन्मदिन था और मलाइका ने अर्जुन संग फोटो शेयर किया था. इस फोटो पर केआरके ने कमेंट कर लिखा था, भाई लौंडे, अर्जुन कपूर टाइगर है तू, गुर्दा है तेरे में, डंके की चोट पर छीन लिया, सेल्यूट करता हूं.' जिसके बाद उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, "प्रिय लोगों, आप हमेशा गलत क्यों सोचते हैं? मैं तो एक विलेन 2 को सिद्धार्थ मल्होत्रा से छीनन की बात कर रहा हूं! और कुछ नहीं!"

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें