1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. krk kamaal r khan trolled for making prediction on priyanka chopra and nick jonas divorce krk prediction on kareena saif son taimur and jeh dvy

प्रियंका-निक के तलाक की भविष्यवाणी करने पर बुरे फंसे KRK, लोगों ने जमकर लगाई क्लास, बुरी तरह से ट्रोल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
krk prediction on priyanka and nick
krk prediction on priyanka and nick
instagram

बॉलीवुड अभिनेता और खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले केआरके यानी कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanaka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) के बारे में भविष्यवाणी की है. केआरके की भविष्यवाणी है कि ये कपल 10 साल के अन्दर तलाक ले लेगा. ये बात मीडिया यूजर्स को पसन्द नहीं आई और उन्होंने केआरके की क्लास लगा दी.

दरअसल, केआरके ने अपने ट्विटर पर कुछ भविष्यवाणी की है. केआरके प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बारे में लिखते है, ‘निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा से 10 साल में तलाक ले लेंगे.’ केआरके के इस भविष्यवाणी की वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. मीडिया यूजर्स ने ट्विटर पर उन्हें काफी खरी-खोटी सुना दी.

एक मीडिया यूजर ने लिखा, कभी तो किसी के बारे में अच्छा बोल दिया करो. एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, ये कुछ ज्यादा हो गया. वहीं कई यूजर्स ने भी उनकी क्लास लगा दी. बता दें कि निक और प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में राजस्थान के जोधपुर स्थित उम्मेद भवन पैलेस में धूमधाम से शादी की थी. शादी के बाद से ही ये कपल फैंस का फेवरेट बना हुआ है.

वहीं केआरके ने एक अन्य ट्वीट में सैफ अली खान और करीना कपूर खान के दोनों बेटों तैमूर और जेह के बारे में भी भविष्यवाणी की हैं. केआरके ने ट्वीट कर लिखा, ‘सैफ और करीना के दोनों बेटे तैमूर और जेह कभी अपने नाम की वजह से सुपरस्टार एक्टर नहीं बनेंगे.’ इस ट्वीट पर भी यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी.

बता दें कि कुछ समय पहले आमिर खान और किरण राव के तलाक पर केआरके ने तंज कसा था. उन्होंने कहा था कि आमिर ने अपनी जिंदगी को तीन भागों में बांट दिया है. पहली पत्नी से उन्होंने 15 साल बाद तलाक ले लिया और दूसरी पत्नी से भी उन्होंने ठीक 15 साल बाद तलाक लिया और अब वह जब तीसरी शादी करेंगे 15 साल पूरे होने तक वह बुजुर्ग हो जाएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें