1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. krk deletes pics of disha patani her rumoured ex boyfriend parth samthaan after backlash for calling him her brother bud

KRK ने डिलीट की दिशा पटानी की तसवीर, पार्थ समथान संग फोटो शेयर कर लिखा था ऐसा कैप्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KRK
KRK
instagram

एक्टर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan)यानी केआरके (KRK)पिछले कुछ दिनों से लगातार सलमान खान (Salman Khan)के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं. लेकिन सुपरस्टार की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. अब केआरके ने हदें पार करते हुए एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani)की तसवीरें साझा कीं जिसमें वो एक्स ब्वॉयफ्रेंड पार्थ समथान (Parth Samthaan)के साथ दिख रही हैं. उन्होंने दोनों की चार तसवीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा, वाऊ दिशा और उनके भाई एकसाथ कितने क्यूट लग रहे हैं.

केआरके का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है लोगों ने उनके इस पोस्ट के लिए आड़े हाथों लिया. लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. अब उन्होंने इन तसवीरों को अपने ट्विटर हैंडल से डिलीट कर दिया है. साथ ही उन्होंने इन तसवीरों को हटाने की वजह भी बताई है.

उन्होंने ट्वीट किया, किसी ने मुझे ट्विटर पर ही कुछ तस्वीरें भेजीं और उन्होंने कहा कि वह उनके साथ दिशा पटानी के भाई हैं. मुझे तस्वीरें पसंद आईं, इसलिए मैंने अच्छे कैप्शन के साथ पोस्ट कर दिया. लेकिन लोग डॉग्स की तरह भौंक रहे हैं. तसवीरें हटा दीं गई हैं क्योंकि मैं उस लड़के को नहीं जानता और मुझे यह नहीं पता है कि वो उसका भाई है या नही.

बता दें कि, दिशा पटानी फिल्मों में आने से पहले पार्थ समथान को डेट करती थीं. इनकी कई पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, दिशा ने अपने मॉडलिंग करियर के समय लगभग एक साल तक पार्थ समथान को डेट किया था. लेकिन फिर कुछ समय बाद दोनों का रिश्ता टूट गया. इसके बाद दिशा ने अपना पूरा फोकस अपने करियर पर लगा दिया.

गौरतलब है कि हाल ही में सलमान खान ने कमाल राशिद खान उर्फ केआरके पर मानहानि का केस दर्ज किया था. रिपोर्टस के अनुसार, केआरके ने सलमान खान को भ्रष्ट बताया था और साथ ही उनके ब्रांड बीइंग ह्यूमन को फ्राड बताया था. इस मामले को लेकर ही लेकर सलमान खान की लीगल टीम की ओर से केआरके के खिलाफ मानहानि का केस किया गया है. सलमान के वकीलों ने दावा किया है कि केआरके "दुर्भावनापूर्ण झूठ" फैला रहे हैं और कई महीनों से लगातार राधे अभिनेता को बदनाम कर रहे हैं, सिर्फ अपनी तरफ ध्यान खींचने के लिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें