1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kriti sanon sister nupur sanon get her first bollywood movie nupur sanon with akshay kumar in filhaal single b prank jackie bhagnani pooja entertainment nupur sanon instagram nupur sanon hot and bold photos sry

कृति सेनन की बहन नूपुर को मिली पहली फिल्म, इस बड़े प्रोडक्शन हाउस द्वारा होंगी लांच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आईं अभिनेत्री कृति सेनन की बहन नूपुर शेनॉन को फिल्म मिल गयी है. वह पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्म में नजर आएंगी.

इस साल की शुरुआत में जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट ने अलाया एफ को लॉन्च किया और अब नूपुर सेनन को सिल्वर स्क्रीन पर पेश करने की तैयारी में है. हालिया दिनों में नूपुर को पूजा एंटरटेनमेंट के ऑफिस में अक्सर देखा गया है.

प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने बताया कि, "नूपुर ने अपने संगीत वीडियो में प्रतिभा दिखायी. जिसने न केवल दर्शकों को बल्कि जैकी भगनानी को भी प्रभावित किया. जैकी की फिलहाल अपने प्रोडक्शन हाउस से नए और युवा टैलेंट को मौका देने की प्राथमिकता है. नूपुर इस फ़िल्म के लिए तैयारियों में जुटी है और अपने डेब्यू के लिए तैयार हो रही है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं नूपुर

नूपुर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहती है. वो अपनी तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

अक्षय के साथ नजर आ चुकीं हैं सिंगल में, सुपरहिट हुआ था गाना

नूपुर अक्षय कुमार के साथ सुपरहिट सिंगल फिलहाल में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल में डेब्यू के बाद ही नूपुर के बॉलीवुड में कदम रखने के कयास लगाए जाने लगे थे.

क्या था गाने में

फिलहाल गाने की स्टोरी दो अलग हो चुके प्रेमियों की है लेकिन एक हादसे के चलते दोनों फिर एक बार मिलते हैं. लेकिन तब तक दोनों की जिंदगी अलग मोड़ पर पहुंच चुकी हैं. नूपुर इंडियन लुक में बेहद खूबसूरत दिख रहीं हैं तो अक्षय ने किरदार में जान फूंक दी थी.

अक्षय ने इस गीत से किया था एलबम में डेब्यू

फिलहाल सिंगल में अक्षय कुमार ने पहली बार म्यूजिक एलबम में डेब्यू किया था. गाने को बी प्राक ने गाया था, इससे पहले प्राक ने अक्षय की फिल्म केसरी गाने में भी अपनी आवाज दी थी. गाने में पंजाबी गायक एमी विर्क का गेस्ट अपीयरेंस भी था. इस गाने को जानी ने लिखा था.

पिता के साथ नूपुर का डांस वीडिये हुआ था वायरल

कुछ दिनों पहले नुपूर का अपने पिता के साथ डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था. वीडियो में पिता-बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग देखी गई थी. इसे शेयर करते हुए नुपूर ने कैप्शन में लिखा, "यह वीडियो मुझे बहुत खुश करता है। एक तरफ मेरे पापा हैं, जिन्हें डांस करना बहुत पसंद है और दूसरी तरफ, वह छोटी लड़की है जो कि मेरे बचपन के हीरो के साथ डांस कर रही है."

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें