1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kriti sanon pens a strong message for trollers on sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर निगेटिव कमेंट्स करनेवालों को कृति सेनन का करारा जवाब

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sushant singh rajput kriti sanon
sushant singh rajput kriti sanon
photo: instagram

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कुछ दिन बाद उनकी दोस्त और अभिनेत्री कृति सेनन ने सुशांत को लेकर चल रही चर्चाओं और अटकलों की आलोचना की है. सेनन ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर पांच पन्नों के नोट में लिखा है कि लोगों को दूसरों के बारे में बुरा बोलना बंद करना चाहिए क्योंकि हर कोई अपनी लड़ाई लड़ रहा है.

उन्होंने लिखा है, ‘‘आरोप-प्रत्यारोप कभी खत्म नहीं होते. किसी के भी बारे में बुरी बात करना बंद कीजिए. कयासबाजी बंद कीजिए. इस भ्रम में मत रहिए कि आप सब जानते हैं या आपकी राय सही है. हर कोई एक लड़ाई लड़ रहा है जिसके बारे में आप कुछ नहीं जानते.'' फिल्म ‘राब्ता' में राजपूत के साथ काम कर चुकीं सेनन ने मीडिया में बिना नाम लिए कयासबाजी वाले लेख लिखे जाने की संस्कृति की आलोचना की और कहा कि इसे ‘अवैध' करार दिया जाना चाहिए.

राजपूत के अंतिम संस्कार में पहुंचे उनके कुछ दोस्तों में शामिल सेनन ने कहा, ‘‘यह मानसिक उत्पीड़न के दायरे में आना चाहिए. इसलिए या तो आपके पास सबूत हैं और नाम लिखने की कुव्वत है तो लिखिए, अन्यथा बिल्कुल मत लिखिए. आप ‘कहा-सुना' लिखते हैं और इसे पत्रकारिता कहते हैं और आपको इस बात का एहसास भी नहीं होता कि किसी के मन में, उसके परिवार पर, उसके जीवन पर इसका कितना बुरा असर पड़ सकता है.''

राजपूत की मौत और उनके अंतिम संस्कार पर मीडिया में आई खबरों को संवेदनहीन बताते हुए सेनन ने कहा कि पत्रकारिता के लिए स्पष्ट नियम बनने चाहिए. बता दें कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी यही बात सामने आई कि सुशांत ने आत्महत्या की है, लेकिन उनके परिवारवालों को हत्या का शक है और उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. वहीं उनकी मौत की खबर सुनकर अंकिता लोखंडे का हाल बुरा है. एक्ट्रेस इस खबर के बाद बहुत दुखी है और बस रोये जा रही थी.

इससे पहले कृति ने इंस्टा पर सुशांत के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा था कि- ''सुश... मुझे पता था कि तुम्हारा शानदार दिमाग तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बड़ा दुश्मन था. लेकिन ये जानकर मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं कि तुम्हारी जिंदगी में एक ऐसा पल आया जहां तुम्हें जीने से ज्यादा आसान मरना लगा.'' उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है- 'नगमे हैं, शिकवे हैं, किस्से हैं, बातें हैं.'

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें