1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kriti sanon farhan akhtar at jersey movie screening shahid kapoor film releases tomorrow dvy

Jersey Movie Screening:शाहिद कपूर की 'जर्सी' देखने पहुंचे ये स्टार्स, कल सिनेमाघरों में रिलीज होगी मूवी

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के लिए मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखा गया. इस दौरान वरुण धवन, सिद्धार्थ रॉय कपूर, कियारा आडवाणी जसहित कई अन्य सितारे इसमें पहुंचे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shahid Kapoor Jersey Movie Screening
Shahid Kapoor Jersey Movie Screening
instagram

Jersey Movie Screening: फाइनली शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी (Jersey) सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म इसी महीने 22 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन दो दिन पहले इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई. रिलीज से पहले ही मुंबई में जर्सी के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग (Jersey Movie Screening) का आयोजन किया गया.

फिल्म जर्सी के स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई सितारों ने चार चांद लगाया. इसमें फराह खान, वरुण धवन, सिद्धार्थ रॉय कपूर, कियारा आडवाणी, कृति सेनन, ईशान खट्टर, पूजा हेगड़े, रकुल प्रीत सिंह, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, शनाया कपूर, फरहान अख्तर जैसे स्टार्स पहुंचे. इसमें शाहिद की मां नीलिमा आजमी औऱ पत्नी मीरा राजपूत भी खास मौके पर पहुंची.

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के स्पेशल स्क्रीनिंग के जो स्टार्स पहुंचे उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. शाहिद के भाई ईशान खट्टर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर कुछ तसवीरे पोस्ट की है, जिसमें वो एक्टर के साथ पोज देते दिख रहे है. बता दें कि मूवी में पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर अहम रोल निभा रहे हैं.

गौरतलब है कि शाहिद कपूर की फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार थी. लेकिन रिलीज से कुछ दिन पहले ही रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. बीते सप्ताह सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 और बीस्ट सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है.

शाहिद कपूर अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके है. ये फिल्म फुल ऑन एक्शन से भरी हुई है. एक इंटरव्यू में इस फिल्म को लेकर उन्होंने कहा था, ‘अली की फिल्म पूरी तरह से तैयार है. फिल्म में ऐसे एक्शन दृश्य हैं जो मैंने पहले नहीं किए हैं. यह मेरे और उनके लिए बिल्कुल नया अनुभव रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें