1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. koffee with karan 7 vijay deverakonda to come in karan johar show with rashmika mandanna or ananya panday slt

Koffee With Karan 7: करण जौहर के चैट शो में इस अदाकारा के साथ दिखेंगे विजय देवरकोंडा, खोलेंगे कई राज

करण जौहर का चैट शो, कॉफी विद करण की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म में विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे और रश्मिका मंदाना के साथ शिरकत कर सकते है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Koffee With Karan 7
Koffee With Karan 7
Instagram

फिल्म निर्माता करण जौहर ने बीते दिनों अनाउंसमेंट की थी कि सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण का एक नया सीजन आने वाला है. अब इसकी शूटिंग शुरू कर दी गई है. ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी. करण जौहर ने इससे पहले कॉफी विद करण के टीवी पर नहीं लौटने को लेकर ट्वीट किया था, जिसके बाद उनके फैंस काफी ज्यादा दुखी हो गए थे. हालांकि अब फैंस इसके एपिसोड को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

ये गेस्ट होंगे शामिल

खबर है कि ये सीजन एक स्टार-स्टडेड होने जा रहा है. इस बार इंडस्ट्री से काफी यंगस्टर भी आएंगे. अक्षय कुमार, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी जैसी हस्तियों के इस सीजन का हिस्सा बनने की उम्मीद है. न्यूलीवेड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी कॉफी विद करण सीजन 7 में स्क्रीन पर दिखाई देंगे.

विजय देवरकोंडा कॉफी विद करण में होंगे शामिल

इस शो में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टॉर विजय देवरकोंडा आएंगे. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि विजय देवरकोंडा करण जौहर के चैट शो में गेस्ट के रुप में शिरकत करेंगे. हालांकि, इस बात पर चर्चा हो रही है कि वह किसके साथ शामिल होंगे. जो नाम सामने आए हैं वे हैं, उनमें अनन्या पांडे और रश्मिका मंदाना शामिल है.

विजय और रश्मिका के अफेयर की चर्चा

विजय दोनों अभिनेत्रियों के साथ एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर करता है. विजय ने रश्मिका मंदाना के साथ कई फिल्मों में काम किया है. वे बेस्ट फ्रेंड भी हैं, हालांकि खबरें सामने आई हैं कि दोनों डेट कर रहे हैं. खैर, अगर रश्मिका विजय के साथ कॉफी काउच पर जाती है, तो करण निश्चित रूप से उन्हें अपने बंधन के बारे में बता देगा.

अनन्या के साथ नजर आ सकते है विजय

दूसरी ओर, अनन्या पांडे लिगर में विजय की सह-कलाकार हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फिल्म लगभग उसी समय रिलीज होने वाली है, जब लिगर की नाटकीय रिलीज हुई थी और इसलिए, अनन्या कॉफी काउच पर वीडी में शामिल हो सकती है. हालांकि, जैसा कि आप सभी को पहले बताया गया था, रिपोर्ट में कहा गया है कि अनन्या की जगह रश्मिका शामिल होंगी या नहीं, इस पर चर्चा हो रही थी.

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने शूटिंग की पूरी

आपको बता दें कि करण जौहर ने कॉफी विद करण की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के साथ एक एपिसोड की शूटिंग की है. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट उर्फ​रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की जोड़ी 10 मई कॉफी विद करण की शूटिंग करने जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें