1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kirti kulhari responds after getting trolled for injecting vaccine into person veins video viral bud

कीर्ति कुल्हारी अपने इस वीडियो की वजह से हो रहीं ट्रोल, यूजर ने कमेंट में पूछा- वैक्सीन ऐसे लगाते हैं?

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसकी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. कोविड -19 वैक्सीन को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए सामने आईं एक्ट्रेस से ऐसी भूल हुई जिसने लोगों का ध्यान खींच लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kirti Kulhari Video
Kirti Kulhari Video
instagram

Kirti Kulhari Video : अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसकी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. कोविड -19 वैक्सीन को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए सामने आईं एक्ट्रेस से ऐसी भूल हुई जिसने लोगों का ध्यान खींच लिया. इस वीडियो में वो डॉक्टर के लुक में नजर आ रही हैं और ये उनकी यह फिल्म मेडिकल थ्रिलर सीरीज़ ह्यूमन में उनका किरदार है. वीडियो में वो एक शख्स को वैक्सीन लगाती नजर आ रही हैं.

कीर्ति कुल्हारी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, क्या आपको अभी तक वैक्सीन नहीं लगी? डॉक्टर सायरा सभरवाल हैं ना... इसके बाद उन्होंने लिखा, प्लीज रिलैक्स... ये डमी इंजेक्शन है जो शूट्स के लिए इस्तेमाल होता है... ये वीडियो बस एक मजाक के लिए था, साथ ही कोविड वैक्सीन का लेकर जरूरी मैसेज देना था.

उनके इस वीडियो में कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, वैक्सीन ऐसे नहीं दी जाती. एक और यूजर ने लिखा, ये वैक्सीन लग रही है या ड्रग्स का डोज दे रही हो. एक और यूजर ने लिखा, पहली बात वैक्सीन ऐसे नसों में नहीं लगती. एक और यूजर ने लिखा, नस में इंजेक्शन नहीं लगती, मसल्स में लगती है. वहीं कुछ लोग पहली बार आपको एक डॉक्टर के रोल में ह्यूमन में देखना काफी उत्साहजनक हो.

वहीं एक यूजर को जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, कमेंट करना बंद करें. सबको पता है कि वैकसीन कहां देनी है, पहले कैप्शन पढ़ो. आ गये बोलने, बस तुम सबको बोलने का मौका चाहिए रहता है, आ जाते हैं ज्ञान बांटने.

एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत चुकी हैं. ईटाइम्स से बात करते हुए साहिल के साथ अपनी शादी को खत्म करने के बारे में कीर्ति ने कहा था, "हम प्यार में एक साथ आए, हम एक साथ कुछ शेयर करने के लिए आए, अपनी जिंदगी एकसाथ बिताई. शादी में मैंने बहुत कुछ सीखा है. साहिल की हमेशा एक बड़ी भूमिका होगी और आज मैं जहां हूं और जहां मैं पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से हूं, उसमें साहिल की बहुत बड़ी भूमिका रही है. अब एक साथ ऐसा नहीं रहने का फैसला कुछ ऐसा था जो एक बहुत ही सिंपल फैक्ट पर आधारित था. मुझे वो शांति और खुशी लानी थी चाहे जिंदगी में कुछ भी हो. ”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें