1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kiara advani says comedy films have less scope for actresses than actors bud

कॉमेडी फिल्मों में अभिनेताओं के मुकाबले अभिनेत्रियों के लिए गुंजाइश कम होती है: कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी इनदिनों अपनी आनेवाली 'भूल भुलैय्या' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. फिल्म में वो कार्तिक आर्यन के आपोजिट नजर आयेंगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kiara advani
kiara advani
instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इनदिनों अपनी आनेवाली 'भूल भुलैय्या' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. फिल्म में वो कार्तिक आर्यन के आपोजिट नजर आयेंगी. इस फिल्म का ट्रेलर और गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. अब एक्ट्रेस ने कॉमेडी फिल्मों के बारे में बात की है. उन्होंने कहा कि हास्य फिल्मों में अभिनेताओं की तुलना में अभिनेत्रियों के लिए अपनी छाप छोड़ने की गुंजाइश कम होती है.

हास्य फिल्मों में महिला किरदार महत्वपूर्ण नहीं होते

कियारा आडवाणी ने 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘गुड न्यूज' में अभिनय किया था और उनकी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया-दो' हॉरर और हास्य फिल्म है. अभिनेत्री ने ‘पीटीआई-भाषा' से कहा कि ‘क्वीन' या ‘तनु वेड्स मनु' जैसी कुछेक महिला प्रधान फिल्मों को छोड़कर हिंदी हास्य फिल्मों में महिला किरदार अपेक्षाकृत उतने महत्वपूर्ण नहीं होते.

अपने निर्देशक को बताएं कि आप क्या चाहते हैं

कियारा आडवाणी ने कहा, ‘‘इससे निश्चित ही निराशा होती है. संभवत: अब समय आ गया है कि आप बोलना शुरू करें और अपने निर्देशक को बताएं कि आप और अधिक चाहते हैं. हो सकता है कि अब मैं ऐसा करना शुरू कर दूं.'' 'भूल भुलैया-दो' का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. बज्मी 'नो एंट्री', 'सिंह इज किंग' और 'वेलकम' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. टी-सीरीज और सिने वन स्टूडियोज के बैनर तले भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित 'भूल भुलैया-दो' 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

राम चरण के साथ इस फिल्म में दिखेंगी कियारा

कियारा आडवाणी और राम चरण वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म आरसी 15 की शूटिंग कर रहे हैं. पिछले महीने, अभिनेता राजनीतिक नाटक की शूटिंग के लिए अमृतसर गए थे. यह फिल्म फिल्म निर्माता शंकर द्वारा निर्देशित है और अखिल भारतीय रिलीज के लिए श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के बैनर तले दिल राजू और शिरीष गारू द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. आरसी 15 तीन भाषाओं- तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी.

विद्या बालन संग तुलना किये जाने पर कही ये बात

विद्या बालन संग तुलना किये जाने को लेकर कियारा आडवाणी ने प्रभात खबर से खास बातचीत में कहा, प्लीज मत कीजिये क्योंकि फिल्म में मैं वो रोल नहीं कर रही हूं. जो सबको लग रहा है. जो आपने झलक देखी है. वो बस झलक है. हां आमी जे तोमार गाने पर सीन्स हैं. मैंने उसी की वजह से यह फिल्म भी हाँ की लेकिन फिल्म की कहानी और मेरा किरदार बिलकुल अलग है. मैंने उसे अलग तरह से परफॉर्म करने की भी कोशिश की है. यह एक फ्रेंचाइजी फिल्म है. रीमेक नहीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें