1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kiara advani ready to star in madhubala biopic actress recently completed 7 years in bollywood kiara advani will now romance with ranveer singh in anniyan remake sry

Madhubala की बायोपिक में काम करने को तैयार Kiara Advani, हाथ लगी ये फिल्म, अब तो 200 करोड़ पक्का

कियारा आडवाणी ने हाल ही में बॉलीवुड में सात साल पूरे किए हैं. बॉलीवुड स्टार ने इस खास दिन को अपने प्रशंसकों के साथ मनाया. वह शानदार सात साल का जश्न मनाने के लिए देश भर में अपने प्रशंसकों के साथ वर्चुअल चैट में लगी हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kiara Advani ready to star in Madhubala biopic
Kiara Advani ready to star in Madhubala biopic
instagram

कियारा आडवाणी ने हाल ही में बॉलीवुड में सात साल पूरे किए हैं. बॉलीवुड स्टार ने इस खास दिन को अपने प्रशंसकों के साथ मनाया. वह शानदार सात साल का जश्न मनाने के लिए देश भर में अपने प्रशंसकों के साथ वर्चुअल चैट में लगी हुई है. उनके प्रशंसकों ने उनकी पसंदीदा अभिनेत्री से उनके फिल्मी सफर को लेकर कई प्रश्न पूछे. स्टार ने अपने अब तक के अभिनय सफर के बारे में बात करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा भी लिया.

मधुबाला की बायोपिक में काम करना चाहती हैंं कियारा

एक फैन ने एक्ट्रेस से पूछा की अगर उन्हें किसी की बायोपिक निभाने की भूमिका मिले, तो किसका किरदार निभाना चाहेंगी, इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'मैं मधुबाला पर बायोपिक करना पसंद करूंगी. यह मेरा सपना है.''

रणवीर सिंह के साथ बनने जा रही है कियारा कि जोड़ी

साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘अन्नियन’ (Anniyan) का हिंदी रीमेक भी अब फैंस के सामने पेश होने की तैयारी चल रही है. फिल्म में लीड रोल में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नजर आने वाले हैं. खबर है कि इस मूवी में रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी नजर आने वाली हैं. हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि फिल्म में रणवीर के अपोजिट ‘कबीर सिंह’ की प्रीति यानी कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आएंगी.

शाहिद कपूर की कबीर सिंह से चर्चा में आई कियारा

कियारा को शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह से फेम मिला था. इसके बाद से एक्ट्रेस के हाथ में कई प्रोजेक्ट हैं. गुड न्यूज फिल्म में एक मस्त मौला वाला एक्ट्रेस का रोल फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया था. इस फिल्म के बाद वह अक्षय कुमार के अपोडिट फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में दिखाई दी थीं. फिल्म को ओटीटी पर दिवाली के मौके पर रिलीज किया गया था.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें