1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kiara advani reacts to people who trolled her for topless leaf calendar photoshoot sidharth malhotra bud

कियारा आडवाणी के टॉपलेस फोटोशूट पर यूजर्स ने किये थे भद्दे कमेंट्स, अब एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

हर साल सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी वार्षिक कैलेंडर के अपने वर्जन में फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय चेहरों को इसमें शामिल करते हैं. हर सेलेब को एक अनूठी थीम की ड्रेस पहनाई जाती है और कैलेंडर लॉन्च से पहले उनका लुक का खुलासा कर दिया जाता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kiara advani
kiara advani
instagram

हर साल सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी वार्षिक कैलेंडर के अपने वर्जन में फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय चेहरों को इसमें शामिल करते हैं. हर सेलेब को एक अनूठी थीम की ड्रेस पहनाई जाती है और कैलेंडर लॉन्च से पहले उनका लुक का खुलासा कर दिया जाता है. 2020 में डब्बू रतनानी ( Dabboo Ratnani) ने अपना कैलेंडर लॉन्च किया, लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की विशेष तसवीर शहर में चर्चा का विषय बन गई.

फोटो में कियारा आडवाणी टॉपलेस नजर आईं थी और उन्होंने सिर्फ एक बड़े से पत्ते से खुद को कवर किया था. कियारा आडवाणी फोटो में बेहद बोल्ड और ग्लैमरस नजर आईं. लेकिन उनके इस फोटोशूट से सोशल मीडिया का एक वर्ग नाराज हो गया और बड़े पैमाने पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. फोटो हफ्तों तक ट्रेंड करता रहा. अब कियारा की इस फोटोशूट को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई है.

कियारा आडवाणी अरबाज खान के चैट शो पिंच में एक गेस्ट के तौर पर पहुंची थीं जिसमें एक्टर ने कुछ ट्रोलर्स के कमेंट पढ़े जो उनके इस फोटोशूट पर किये गये थे. कियारा ने कहा, ' मुझे खुद 'पत्ता' नहीं है कि ये कहां से कहा गया. डब्बू थे, वह हमेशा इस कैलेंडर शूट को करते हैं. वह एक पत्ते वाला कॉन्सेप्ट के साथ आये थे. यह बेहद खूबसूरती से शूट किया गया था, लेकिन निश्चित रूप से, हमें हर चीज पर सभी की राय रखनी होगी.”

कियारा के लीफ शूट पर ट्रोलर्स में से एक ने वरुण धवन को टैग करते हुए लिखा था, " वरुण धवन भैया ये सब क्या हैं". अरबाज और कियारा को इस बात की जानकारी नहीं थी कि अक्टूबर एक्टर को कियारा के लीफ शूट में उन्हें क्यों घसीटा गया. कियारा ने कहा, “वही मैं सोच रही हूं बेचारा वरुण. क्या उनकी भी पत्ता के साथ कुछ तसवीरें हैं? मुझे नहीं पता." बता दें कि वरुण और कियारा ने कलंक में साथ काम किया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कियारा को उनकी हालिया रिलीज फिल्म शेरशाह के लिए काफी तारीफें मिल रही है, जिसमें वो अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ नजर आ रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें