1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kiara advani on breakup rumours with sidharth malhotra actress says this bud

सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ब्रेकअप पर कियारा आडवाणी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- अफवाह आपकी पर्सनल लाइफ...

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Adavni) लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kiara Adavni
Kiara Adavni
instagram

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Adavni) लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. वहीं उनकी आगामी फिल्म जुग जुग जियो (Jugjugg Jeeyo) जल्द सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. कियारा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. खबरें थी थी कि उनका एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ब्रेकअप हो गया है. अब लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इसे लेकर खुलकर बात की है.

ब्रेकअप की खबरों पर दी प्रतिक्रिया

इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "मैं इससे पूरी तरह से सुरक्षित नहीं हूं, खासकर जब यह (अफवाह) आपके निजी जीवन के बारे में है. पेशेवर मोर्चे पर शुक्र है मुझे कभी ऐसा अनुभव नहीं हुआ जहां कुछ ऐसा कहा गया हो जिससे मुझे या मेरे परिवार को प्रभावित किया गया हो, लेकिन पर्सनल फ्रंट में, जब वे दो और दो जोड़ते हैं, तो मैं ऐसी होती हूं, जैसे यह कहां से आ रहा है?" उन्होंने यह भी पूछा कि ये मिर्च मसाला वाले सोर्स हैं कौन?

'शेरशाह' में दिखे थे एकसाथ

बता दें कि, कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेरशाह फिल्म में एकसाथ काम किया था, जो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक थी. सिद्धार्थ जहां लीड रोल में नजर आये थे, वहीं कियारा ने उनकी लव इंटेरस्ट डिंपल चीमा की भूमिका में थीं. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को बेहद पसंद किया गया था. इसके बाद दोनों की अफेयर की खबरों ने जमकर सुर्खियां बटोरी. हालांकि पिछले दिनों खबरें थी कि दोनों के रास्ते अलग हो गये हैं. हालांकि दोनों की ओर से इसे लेकर कोई कमेंट सामने नहीं आया है.

प्राइवेसी को लेकर कही ये बात

प्रभात खबर से बातचीत में कियारा आडवाणी ने अपनी प्राइवेसी को लेकर कहा था, मुझसे कई लोग यह सवाल पूछते हैं कि क्या बदलाव आया है. मुझे कोई बदलाव नहीं आया है. मुझे मॉल जाना है,तो मैं जाऊंगी. किसी को सेल्फी लेनी है,तो मैं सेल्फी ले लूंगी. भीड़ आ जाती है देखकर, लेकिन फिर भीड़ से भागना कैसा?आप इसलिए तो काम कर रहे हैं कि लोग आपको पहचाने. अगर कोई आएगा ही नहीं,तो फ़िल्म आप किसके लिए कर रहे हैं.

शादी की प्लानिंग पर कियारा ने तोड़ी चुप्पी

शादी को लेकर एक्ट्रेस ने कहा था कि, मैं शादी करना चाहती हूं और जब होगा मैं बता दूंगी अभी करियर पर फोकस है. करियर के पीक पर फिलहाल जाना चाहती हूं. मैं बहुत ही फैमिली पर्सन रही हूं. अपने परिवार के बहुत करीब रही हूं. मुझे पता है कि एक फैमिली को संभालने में बहुत कुछ मैनेज करना पड़ता है. सबकुछ ऐसे ही नहीं हो जाता है. आपको एफर्ट लेना पड़ता है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें