1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kiara advani does not like the word doppelganger for her lookalike aishwarya says she is a doctor in real life bud

कियारा आडवाणी ने अपनी हमशक्ल ऐश्वर्या के बारे कहा- उनके लिए 'डोपेलगैंगर' शब्द पसंद नहीं...

हाल ही में कियारा आडवाणी ने साफ तौर पर कहा कि ऐश्वर्या के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले 'डोपेलगैंगर' शब्द को वो पसंद नहीं करती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kiara Advani
Kiara Advani
instagram

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने हाल ही में अपनी हमशक्ल और डेंटिस्ट ऐश्वर्या सिंह (Aishwarya Singh) के बारे में बात की, जिनकी एक्ट्रेस की कई फिल्मों से रीक्रिएटेड लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. उनकी फिल्म शेरशाह के किरदार डिंपल को लेकर ऐश्वर्या ने एक रील वीडियो बनाया था जिसे 7 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. लेकिन हाल ही में कियारा ने साफतौर पर कहा कि ऐश्वर्या के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले 'डोपेलगैंगर' शब्द को वो पसंद नहीं करती हैं.

कियारा ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा कि जब उन्होंने वीडियो देखा तो उन्होंने ऐश्वर्या की पोस्ट पर कमेंट किया. उन्होंने कहा, “तो ऐश्वर्या, मैंने उनके डिंपल (डिंपल चीमा, शेरशाह से कियारा का किरदार) वाला लुक देखा जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. और मुझे लगता है कि मुझे इसमें टैग किया गया था, यही वजह है कि मैंने जाकर उनका पोस्ट देखा और उस पर कमेंट भी किया. जिस तरह से उन्होंने इस लुक को रिक्रियेट किया, उसके साथ उन्होंने वाकई बहुत अच्छा काम किया. आज मुझे फिर कही से ये वीडियो मिला.”

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन आप जानते हैं कि मुझे सच में डोपेलगैंगर शब्द पसंद नहीं है. मुझे पता है कि वह जो कर रही है वह चापलूसी कर रही हैं, लेकिन मेरे लिए दिलचस्प बात यह है कि वह रीयल लाईफ में एक डॉक्टर हैं. वह उसकी अपनी पर्सनैलिटी है और यह बहुत प्यारा है कि वह मेरे लुक को फिर से बनाना पसंद करती हैं. मुझे पहले कहा गया था कि मैं किसी की तरह दिखती हूं और यह बहुत अच्छा है, लेकिन आखिर में, आपको वह व्यक्ति बनना होगा जो आप वास्तव में हैं."

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, ऐश्वर्या ने कियारा से कहा था, "बहुत अच्छा लगता है जब लोग आपको वायरल वीडियो से पहचानने लगते हैं, जब लोग आपके लुक की सराहना करते हैं, खासकर जब आपकी तुलना ऐसी सुंदरता से की जाती है. कई लोगों ने मुझे कियारा समझ लिया! उन्होंने मुझे 'ट्रू कॉपी', 'डोपेलगैंगर', 'डिट्टो' कहा और यहां तक कि मुझे और लुक्स को फिर से दोहराने के लिए कहा. मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था जब कियारा ने वीडियो पर कमेंट किया. ”

फिल्मों की बात करें तो, कियारा आडवाणी आखिरी बार शेरशाह में नजर आई थीं. फिल्म में उनकी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था. इसके अलावा वो 'इंदु की जवानी' और 'लक्ष्मी' में भी दिखीं थीं. उनकी आनेवाली फिल्मों में 'जुग जुग जीयो' में वरुण धवन (Varun Dhawan) और कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें