1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. katrina kaif vicky kaushal wedding venue video viral couple welcomed in rajasthani style with fireworks slt

Katrina Vicky Wedding: सिक्योरिटी के बावजूद वेडिंग वेन्यू से VIDEO VIRAL, राजस्थानी स्टाइल में कपल का वेलकम

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में भव्य स्वागत किया गया. वहीं इतनी सिक्योरिटी के बावजूद वेडिंग वेन्यू की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Vicky kaushal katrina kaif
Vicky kaushal katrina kaif
instagram

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की चर्चा इन-दिनों सुर्खियों में है. दोनों आगामी 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में शाही अंदाज में सात फेरे लेंगे. उनकी शादी को लेकर हर रोज नए अपडेट्स सामने आते रहते हैं. बीते सोमवार को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल वेडिंग वेन्यू पहुंच चुके हैं.

होटल मैनेजमेंट की ओर से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का महल में भव्य स्वागत किया गया. रिपोर्ट्स की माने तो जैसे ही दोनों कपल होटल पहुंचे, वैसे ही आतिशबाजी की गई और सभी मेहमानों का फूल-माला पहनाकर राजस्थानी स्टाइल में स्वागत किया गया.

दोनों के वेडिंग प्लेस की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. वीडियो में मेहमानों का जोरदार स्वागत होता दिखाई दे रहा है. सभी लोग इस जश्न में झूम रहे हैं. वहीं शादी को लेकर महल को दुल्हन की तरह सजाया गया है. वहीं किले की दीवारों पर लाइटिंग की गई है. वहीं सभी लोग जोधा अकबर का सॉन्ग ख्वाजा मेरे ख्वाजा गाते दिखाई दे रहे हैं.

फैंस कैटरीना और विक्की कौशल की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वे इस बिग फैट ग्रैंड वेडिंग की फोटो और वीडियो देखने के लिए काफी बेताब हैं. सबी जानना चाहते हैं कि अंदर कैसा होगा. वहीं कुछ फैंस तो यह भी सोच रहे हैं कि इतनी कड़ी सिक्योरिटी के बावजूद वेडिंग वेन्यू से फोटोज कैसे वायरल हो रही हैं.

आपको बता दें कि, दोनों आगामी 9 दिसंबर को होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में शाही अंदाज में सात फेरे लेंगे. शादी को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी को खास बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं. दोनों ने 700 साल पुराना किला बुक किया है. जिसे रॉयल ढ़ग से सजाया जाएगा. वहीं सारे फंक्शन के लिए अलग से थीम डिसाइडेड है. रिपोर्ट्स की मानें तो अब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दो तरह से शादी करेंगे. दोनों इंडियन ट्रेडिशनल और क्रिश्चियन रिती-रिवाजों से शादी करेंगी.

देसी से लेकर कॉन्टिनेंटल फूड

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी को रजवाड़ी स्टाइल देने के लिए कई राज्यों और विदेशों से सब्जियां मंगवाई गई है. जहां कर्नाटक से लाल केले और मशरूम मंगवाए गए हैं. वहीं थाईलैंड से भी कई तरह की सब्जियां मंगवाई गई हैं. शादी में कॉन्टिनेंटल फूड से लेकर पारंपरिक राजस्थानी और पंजाबी फूड भी शामिल हैं. शा

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें