1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. katrina kaif sister natasha reached jaipur video of vicky kaushal wedding outfit also surfaced bud

कैटरीना कैफ की बहन नताशा पहुंचीं जयपुर, विक्की कौशल के वेडिंग आउटफिट का भी वीडियो आया सामने

बॉलीवुड के चर्चित जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान में विवाह बंधन में बंधनेवाले हैं. मंगलवार यानी 7 दिसंबर से शादी की पूर्व की रस्में शुरू हो जायेंगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कैटरीना कैफ की बहन पहुंचीं जयपुर
कैटरीना कैफ की बहन पहुंचीं जयपुर
instagram

बॉलीवुड के चर्चित जोड़ी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर को राजस्थान में विवाह बंधन में बंधनेवाले हैं. मंगलवार यानी 7 दिसंबर से शादी की पूर्व की रस्में शुरू हो जायेंगी. ऐसे में दोनों के परिवारवालों और करीबी इस शादी में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए जयपुर पहुंचने लगे हैं. अब कैटरीना की बड़ी बहन नताशा की तस्वीरें सामने आई हैं. वो जयपुर एयरपोर्ट पर नजर आईं.

विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है जिसमें नताशा जयपुर एयरपोर्ट से बाहर निकलती नजर आ रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, यहां एयरपोर्ट पर उन्हें सीक्रेट कोड बताना होगा जिसके बाद उन्हें वेडिंग वेन्यू तक ले जाया जायेगा. इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है जिसे बताया जा रहा है कि ये विक्की कौशल का सूट है जिसे वो शादी में पहनने वाले हैं.

वहीं कैटरीना की क्लोज फ्रेंड अनीता श्रॉफ अदजानिया भी जयपुर पहुंच चुकी हैं. स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी करेंगे. एक लोकप्रिय सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने खुलासा किया कि शादी का मुख्य समारोह दो तरह से होगा. पहले भारतीय रीति-रिवाजों के साथ और फिर एक क्रिश्चियन शादी. सूत्र ने बताया कि दोनों कलाकारों ने इंडियन और वेस्टर्न स्टाइल वेडिंग दोनों के लिए थीम के अनुसार अलग-अलग डेकोर भी तैयार किए हैं.

खबरें हैं कि दोनों कपल शादी के बाद 700 सीढ़ियों चढ़कर बरवाड़ा स्थित चौथ माता के मंदिर में दर्शन के लिए जा सकते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि कैट और विक्की भी यहां पैदल जाएंगे. ऐसे मान्यता हैं कि यहां कोई भी वैवाहिक बंधन में बंधता है तो वह इस चमत्कारिक मंदिर में माता का आशीर्वाद लेने के लिए जरुर जाता है. उनके आशीर्वाद से दोनों की जिंदगी अच्छी रहती हैं. माता के दर्शन के लिए दूर-दूर से पर्यटक यहां आते रहते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें