1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. katrina kaif in swimming pool actress photos goets viral in red swimsuit fans asked have you celebrated your birthday like this arjun kapoor wishes birthday girl katrina kaif with hilarious video salman khan tiger 3 vicky kaushal sry

Katrina Kaif ने लगाई स्विमिंग पूल में डुबकी, एक्ट्रेस को रेड स्विमसूट में देख फैंस पूछे ऐसे ही मनाया बर्थडे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Katrina Kaif in swimming pool actress photos goets viral in red swimsuit
Katrina Kaif in swimming pool actress photos goets viral in red swimsuit
instagram

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. फैंस आज सवेरे से ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर #KatrinaKaifBirthday ट्रेंड कर रहा है. कैजुअल वियर से लेकर रेड कार्पेट गाउन तक, बर्थडे गर्ल की मंत्रमुग्ध कर देने वाली सुंदरता और स्टाइल के फैंस दीवाने हैं. उनका ग्लैमरस अवतार के अलावा उनकी एक्टिंग स्किल भी फैंस को प्रेरित और प्रभावित करती है. अपने बर्थडे के अवसर पर कैटरीना ने सोशल मीडिया पर अपनी स्वीमिंल पूल की एक फोटो शेयर की है, जिसपर फैंस कमेंट्स की बारिश कर रहे हैं.

कैटरीना की तसवीर में क्या है खास

कैटरीना कैफ द्वारा शेयर की गई तसवीर में वो रेड कलर की स्विमसूट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है जन्मदिन आप सभी का हमेशा प्यार के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. कैट की तसवीर पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है हमेशा की तरह क्यूट, एक अन्य फैन ने लिखा है आप तो इंटरनेशनल क्रश हैं. एक अन्य फैन ने लिखा है आप पूल में ही बर्थडे मना रही हैं क्या.

अर्जुन कपूर ने ऐसे किया कैटरीना को बर्थडे विश, वायरल हुआ वीडियो

अर्जुन कपूर ने भी सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ का बर्थडे सेलिब्रेट किया. उन्होंने एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कैटरीना कैफ की एक तस्वीर में खुद को फोटोशॉप किया. उन्होंने कैटरीना की टांग खींचाई की और उन्हें अपने कॉस्मेटिक ब्रांड के नए चेहरे के रूप में घोषित करने का सुझाव दिया. " अर्जुन ने लिखा कैटरीना कैफ - आज का दिन सभी को यह बताने के लिए एक अच्छा दिन है कि @kaybykatrina का नया चेहरा कौन है, है ना? इसके अलावा, जन्मदिन मुबारक हो ”

साल 2003 में रखा था बॉलीवुड में कदम

कैटरीना कैफ साल 2003 में आई फिल्म 'बूम' में काम करने का मौका मिला. फिल्म बूम को सफलता तो नहीं मिली.'बूम' के न चल पाने के बाद उन्‍होंने साउथ सिनेमा की ओर रुख करने का फैसला किया. उन्होंने तेलुगु फिल्म 'मल्‍लीस्‍वरी' में काम किया. अपनी तेलुगु फिल्म मल्लिसवारी (2004) के लिए, उन्होंने कथित तौर पर दक्षिण भारत के सिनेमा में 75 लाख रुपये का भुगतान किया, जो उस समय तेलुगु फिल्म में एक फीमेल एक्ट्रेस को दी जाने वाली सबसे अधिक राशि थी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें