1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. katrina kaif bridal look viral from the marriage venue vicky kaushal entry in rajasthani style slt

Katrina Kaif का ब्राइडल लुक हुआ वायरल! राजस्थानी स्टाइल में होगी विक्की कौशल की एंट्री

कैटरीना कैफ आज विक्की की दुल्हनियां बन जाएंगी. उनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. इसी बीच अब कैटरीना कैफ का ब्राइडल लुक वायरल हो रहा है. इस फोटो में कैट काफी ज्यादा हसीन लग रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ
instagram

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Video: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की चर्चा सुर्खियों में है. दोनों आज सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में शाही अंदाज में सात फेरे लेंगे. उनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी है. दोनों कपल अपनी फैमिली के साथ पूजा कर रहे हैं. उनके शादी के लिए गाजीपुर मंडी से 1500 किलो फूल मंगवाए गए हैं. पूरे महल को फूले से सजाया जाएगा. इस दौरान दुल्हे राजा का शाही अंदाज में स्वागत किया जाएगा.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी इस रॉयल शादी को काफी प्राइवेट रखा है. दोनों नहीं चाहते कि इवेंट से रिलेटेड कोई भी फोटोज वायरल हो. इन सब के बीच फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने वेडिंग पर क्या पहनेंगे? उनका ब्राइडल लुक आखिरकार कैसा होगा? अब सोशल मीडिया पर उनका ब्राइडल लुक की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है.

वीडियो में कैटरीना कैफ पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही है. उनके बाल खुले हैं और चेहरे पर शादी की खुशी साफ देखी जा रही हैं. उन्होंने पिंक हेवी लहंगे के साथ गोल्डन ज्वेलरी पहन रखी हैं. हाथों में मेंहदी लगाया हुआ है. उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो उनके शादी का नहीं बल्कि एक ज्वेलरी की शूटिंग का है.

फैंस क्यास लगा रहे हैं कि कैट अपनी शादी में पंजाबी लुक में नजर आएंगी. वह अपनी शादी के लिए पेस्टल ग्रीन कलर का लहंगा चुन सकती है. उसके साथ ही एक्ट्रेस चोकर, रानी हार, स्टेटमेंट ईयररिंग्स, मांग टिक्का, कड़ा और हाथ फूल जैसे भारी ब्राइडल ज्वेलरी सेट चुनेंगी. इस लुक में कैटरीना कैफ हुस्न की पड़ी लगेंगी. कैट अक्सर ब्राइडल लुक में कहर ढाहती है.

ऐसी खबरें हैं कि, नये नवेले दूल्हा और दुल्हन अगले साल लंदन जा सकते हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना की मां सुजैन टर्कोट ने विक्की कौशल के माता-पिता वीना और शाम कौशल को लंदन आमंत्रित किया है. कौशल अगले साल जनवरी में लंदन में कैटरीना के परिवार से मिलने की प्लानिंग कर रहे हैं.

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें