1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. katrina kaif birthday special story when salman khan slapped actress few years ago know reason

Katrina Kaif B'day: जब गुस्से में आकर सरेआम सलमान खान ने कैटरीना कैफ को मारा था थप्पड़!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Happy Birthday Katrina Kaif
Happy Birthday Katrina Kaif
instagram

Happy Birthday Katrina Kaif: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. बॉलीवुड में कैटरीना एक ऐसी एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरत अदाओं से दर्शकों को अपना फैन बना दिया. उन्होंने साल 2003 में फिल्म बूम से अपना डेब्यू किया था औऱ अब तक एक्ट्रेस ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ अभिनेत्री का अफेयर एक समय में खूब चर्चा का विषय हुआ करता था. हालांकि कुछ ही सालों में इनका अफेयर खत्म हो गया. लेकिन आज भी इनसे जु़ड़े किस्से शेयर किए जाते है. ऐसा ही एक किस्सा है जब सलमान ने कैट को पब्लिक प्लेस पर थप्पड़ मारा था.

2003 में कैटरीना ने फिल्ममेकर कैज़ाद गुस्ताद की फिल्म 'बूम' से शुरूआत की. फिल्म में अमिताभ बच्चन, गुलशन ग्रोवर, जैकी श्रॉफ समेत कई बड़े नाम होने के बावजूद 'बूम' बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई. इस दौरान कैटरीना को सलमान का साथ मिला. यह वो दौर था जब कैटरीना और सलमान की मोहब्बत परवान चढ़ रही थी. साल 2005 में कैटरीना की सलमान के साथ पहली फिल्म आई 'मैंने प्यार क्यों किया'. इसके बाद सलमान-कैटरीना पार्टी और पब्लिक प्लेस पर एक साथ दिखने लग गए. ये भी खबरों में आने लगा कि सलमान कैटरीना से शादी करने वाले है.

इस बीच कैटरीना ने अक्षय कुमार के साथ 'हमको दीवाना कर गए,' 'नमस्ते लंदन' और 'सिंह इज किंग' जैसी हिट फिल्मों में काम किया. यहां पर अक्षय और कैटरीना की दोस्ती की खबरें भी बनने लगी थीं, जो सलमान को पसन्द नहीं आ रही थी. सलमान नहीं चाहते थे कैट उनके अलावा किसी और एक्टर के साथ काम करें. हर तरफ अक्षय और कैटरीना की दोस्ती की बातें होने लगी और इससे वो नाराज हो गए.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जनवरी 2008 की दोपहर को सलमान खान और कैटरीना कैफ एक कैफे में गए हुए थे. वहां किसी बात पर दोनों उलझ गए. इस बीच सलमान का पारा बहुत चढ़ गया और उन्होंने कैटरीना को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था. इस घटना के बाद फिर सलमान ने एक दिन शराब के नशे में होकर कैटरीना के घर के आगे तमाशा भी किया. बताया जाता है कि उस वक्त सलमान की यह हरकत मीडिया की सुर्खियां बनी थीं. सलमान का यह रुप देख कैटरीना इतनी डर गई कि उन्होंने सलमान को छोड़ने का फैसला कर लिया.

हालांकि खबरें तो यह भी है कि कैटरीना से ब्रेकअप के बाद सलमान अपनी स्पेशल फ्रेंड लूलिया वंतूर के करीब आ गए है. वहीं, खबर है कि इन दिनों कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वैसे तो दोनों ने अपने अफेयर की खबर पर कुछ नहीं बोला है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें