1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. katrina kaif and vicky kaushal wedding guests made to sign an nda clause see 7 points bud

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में शामिल होनेवाले मेहमानों को साइन करना होगा एग्रीमेंट!ये है लेटेस्ट अपडेट

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कथित तौर पर 9 दिसंबर को जयपुर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस शादी में शामिल होनेवाले मेहमानों की लिस्ट और लोकेशन को लेकर पहले ही डिटेल्स सामने आ चुकी हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Katrina Kaif and Vicky Kaushal
Katrina Kaif and Vicky Kaushal
instagram

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कथित तौर पर 9 दिसंबर को जयपुर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस शादी में शामिल होनेवाले मेहमानों की लिस्ट और लोकेशन को लेकर पहले ही डिटेल्स सामने आ चुकी हैं. अब इस शादी की कुछ शर्तें सामने आई हैं जो विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी के लिए निर्धारित किए हैं. पिछले कुछ हफ्तों से कैटरीना और विक्की की शादी की अफवाहें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. लेकिन इस कपल ने या उनकी कोई फैमिली ने इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, नो फोटोग्राफी क्लॉज से लेकर नो लोकेशन शेयरिंग रूल तक, इस कपल ने अपनी शादी में मेहमानों के लिए कुछ शर्ते निर्धारित की हैं.

  • शादी में उपस्थिति का खुलासा नहीं

  • कोई फोटोग्राफी नहीं

  • सोशल मीडिया पर नहीं करेंगे शादी की कोई भी तसवीर शेयर

  • सोशल मीडिया पर लोकेशन शेयरिंग नहीं

  • जब तक आप कार्यक्रम स्थल से बाहर नहीं निकल जाते तब तक बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं

  • सभी तसवीरें वेडिंग प्लानर्स की मंजूरी के बाद ही प्रकाशित की जाएंगी

  • विवाह वेन्यू पर कोई रील या वीडियो नहीं बनाया जा सकता

इस वजह से मेहमानों की लिस्ट होगी छोटी

कोरोना के नए वैर‍िएंट Omicron का खतरा बढ़ता जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी वजह से कैट और विक्की की शादी की गेस्ट लिस्ट में से कुछ नाम हटाने की खबर है. दोनों सेलेब्स के करीबी सूत्र ने बताया कि वेड‍िंग प्लानर्स एहतियात बरतते हुए और किसी भी परेशानी से बचने के लिए गेस्ट की संख्या को कम करने का प्लान किया है. वहीं कैट और विक्की ने भी वीकेंड के दौरान वेड‍िंग प्लानर्स के साथ वर्चुअल मीट‍िंग की थी.

तीन दिन तक चलेगा विक्की-कैट की शादी का समारोह

कैटरीना कैफ के एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया, लवबर्ड्स 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेनवाले हैं. दोनों हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे. उनके परिवार और करीबी लोग शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान में क्रमशः संगीत और मेहंदी 7 और 8 दिसंबर को होनेवाली है. जबकि 9 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेंगे. हालांकि कपल या उनके परिवारवालों में इस शादी को लेकर किसी का कोई बयान सामने नहीं आया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें