1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. katrina kaif and vicky kaushal share hugs and kisses on valentine day pics viral bud

कैटरीना कैफ ने वैलेंटाइन डे पर विक्की संग शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा- आप मुश्किल वक्त को बेहतर बनाते हैं

कैटरीना कैफ ने अपने पति और बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ वैलेंटाइन डे के मौके पर बेहद रोमांटिक तसवीर शेयर की है. तसवीरों में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Katrina Kaif and Vicky Kaushal
Katrina Kaif and Vicky Kaushal
instagram

कैटरीना कैफ ने अपने पति और बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ वैलेंटाइन डे के मौके पर बेहद रोमांटिक तसवीर शेयर की है. तसवीरों में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है. हाल ही में इस कपल का वीडियो सामने आया था जिसमें दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. बताया गया कि वो लंदन से लौटे हैं और एकसाथ वैलेंटाइन डे सेलीब्रेट करनेवाले हैं.

कैटरीना ने शेयर की रोमांटिक तसवीर

कैटरीना ने विक्की संग तीन तसवीरें साझा की है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है. उन्होंने तसवीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, हो सकता है कि हम इस साल रोमांटिक डिनर नहीं कर पाए, लेकिन आप मुश्किल क्षणों को बेहतर बनाते हैं और यही मायने रखता है. इस तसवीर में कैटरीना ब्लैक तो विक्की व्हाइट कलर के ड्रेस में दिख रहे हैं और एकदूजे में डूबे नजर आ रहे हैं. एक तसवीर में दोनों एकदूसरे को गले लगा रहे हैं.

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ था कपल

इससे पहले कैटरीना और विक्की एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. जहां वे डेनिम आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए हाथों में हाथ डाले चल रहे थे. वे एक साथ प्यार का दिन यानी वैलेंटइान डे मनाने के लिए मुंबई पहुंचे थे. विक्की को एक सफेद टी-शर्ट पहने देखा गया, जिसे उन्होंने एक काले रंग की जैकेट और डेनिम ट्राउजर के साथ पेयर किया था, जबकि कैटरीना शर्ट और ट्राउजर से युक्त ऑल-डेनिम लुक में बहुत कूल लग रही थीं.

9 दिसंबर को लिये थे सात फेरे

कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर को शादी की थी. इस जोड़े ने शादी के बंधन में बंधने के बाद सोशल मीडिया पर कई खूबसूरत तसवीरें शेयर की थीं. अपनी ड्रीम वेडिंग के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "हमारे दिल में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है. इस नई यात्रा को एक साथ शुरू करने के लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की तलाश है."

'फोन भूत' में नजर आनेवाली कैटरीना कैफ

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही 'फोन भूत' में नजर आने वाली हैं. गुरमीत सिंह द्वारा अभिनीत वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेगी. वह विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की अगली फिल्म और प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' का भी हिस्सा हैं. दूसरी ओर विक्की ने हाल ही में सारा अली खान के साथ अपना अगला प्रोजेक्ट पूरा किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें