1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. katrina kaif and vicky kaushal follow priyanka chopra nick jonas wedding pictures rights sold to a leading magazine bud

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल नहीं चाहते शादी की तसवीरें हों लीक, प्रियंका चोपड़ा और निक ने भी किया था कुछ ऐसा

बॉलीवुड की फेमस जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल कुछ ही दिनों बाद शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर में 700 साल पुराने किले से बने रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंधेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
katrina kaif and vicky kaushal
katrina kaif and vicky kaushal
instagram

बॉलीवुड की फेमस जोड़ी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कुछ ही दिनों बाद शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर में 700 साल पुराने किले से बने रिसॉर्ट में शादी करेंगे. वहीं इसकी भी पूरी व्यवस्था है कि शादी की कोई भी तसवीर या वेन्यू को लेकर कोई अपडेट सोशल मीडिया पर लीक न हों. इस शादी को पूरी तरह से निजी रखने का प्लान किया गया है.

कैटरीना कैफ के एक करीबी सूत्र ने बॉलीवुडलाइफ के साथ शेयर किया कि, कैटरीना और विक्की कौशल की शादी की तसवीरों के राइट्स एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय पत्रिका के भारतीय संस्करण को बेचे जा रहे हैं. एक्ट्रेस और उनकी टीम पत्रिका के साथ चर्चा के अंतिम चरण में हैं और इसके लिए एक बड़ी रकम का भुगतान किया जा रहा है. जिन लोगों ने सोचा था कि शादी की तसवीरें सामने आयेंगी, उन्हें थोड़ा और इंतजार करना होगा.

इससे पहले, ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने इसी तरह का रास्ता अपनाया था जब उनकी शादी की तसवीरें पीपल मैगजीन को बेची गई थीं. इस जोड़े ने 2018 में 2.5 मिलियन अमरीकी डालर की राशि बनाई. अब 2021 में विक्की और कैटरीना भी कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं.

बता दें कि, कैटरीना कैफ के एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया, लवबर्ड्स 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेनवाले हैं. दोनों हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे. उनके परिवार और करीबी लोग शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान में क्रमशः संगीत और मेहंदी 7 और 8 दिसंबर को होनेवाली है. जबकि 9 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेंगे. हालांकि कपल या उनके परिवारवालों में इस शादी को लेकर किसी का कोई बयान सामने नहीं आया है.

कैटरीना और विक्की कौशल की टीमें हवाई टिकट की बुकिंग और शादी में शामिल होनेवाले सभी मेहमानों के ठहरने की व्यवस्था करने में बिजी हैं. इस बिग फैट बॉलीवुड वेडिंग में 200 मेहमानों के शामिल होने की चर्चा है. शादी को कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें