1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. katrina kaif and vicky kaushal are in relationship actor harshvardhan kapoor confirms details inside bud

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल रिलेशनशिप में हैं! इस एक्टर ने किया कंफर्म

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Katrina Kaif and Vicky Kaushal
Katrina Kaif and Vicky Kaushal
instagram

Katrina Kaif and Vicky Kaushal are in relationship : एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal )की डेटिंग की खबरें पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसकी शुरुआत करण जौहर के चैट शो से हुई थी. इसके बाद दोनों को कई मौकों पर एकसाथ स्पॉट किया गया. हाल ही में दोनों के एकसाथ वेकेशन पर जाने की खबरों ने भी जोर पकड़ा था. कैटरीना ने एक तसवीर शेयर की थी जिसमें विक्की कौशल ही हल्की झलक दिखाई दी थी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने वो फोटो हटा ली थी. अब अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने उनके रिश्ते को लेकर ऐसी बात कह दी है जो उनपर भारी भी पड़ सकता है.

कैटरीना और विक्की ने अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साध रखी है. अब Zoomtv को दिये एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन दोनों के रिश्ते के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जो वाकई दोनों के फैंस के लिए ट्रीट की तरह है. जब हर्ष से पूछा गया कि इंडस्ट्री की ऐसी कौन सी अफवाह है, जो उन्हें लगता है सही है या फिर पीआर मूव. इसपर हर्ष ने जवाब दिया, विक्की और कटरीना साथ हैं और यह सच है.

लेकिन इसके तुरंत बाद उन्हें एहसास हुआ कि उन्होंने कुछ गड़बड़ कर दी है. उन्होंने तुरंत कहा, क्या इसके लिए मैं किसी मुसीबत में पड़ने वाला हूं? हर्षवर्धन के इस बयान के बाद एकबार फिर कैटरीना और विक्की के रिश्ते पर बात हो रही है. दरअसल दोनों की रिश्ते की खबरों ने तब जोर पकड़ा था जब कैटरीना, करण जौहर के शो में पहुंची थीं.

अभिनेत्री से पूछा गया था कि उनके साथ कौन सा एक्टर अच्छा दिखेगा. इसके जवाब में कैटरीना ने विक्की कौशल का नाम लिया था. इसके बाद जब विक्की शो पर आये थे तो उन्हें कैटरीना का ये क्लिप दिखाया गया था, जिसके बाद वो फूले नही समाये थे. इसके बाद कई बार दोनों को एकसाथ स्पॉट किया गया है. दोनों बच्चन फैमिली की दीवाली पार्टी और अंबानी की होली पार्टी में साथ दिख चुके हैं. कटरीना कई बार विकी की टी-शर्ट पहने भी दिखाई दी हैं.

विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आनेवाली फिल्स सरदार उधम सिंह में दिखाई देंगे. ये स्वतंत्रता सेनानी उधम सिंह की जिंदगी पर आधारित है, जिसने 1919 के कुख्यात जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए ब्रिगेडियर-जनरल रेजिनाल्ड डायर, पंजाब के लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ'डायर को गोली मार दी थी. फिल्म को यूरोप, रूस, लंदन, आयरलैंड, जर्मनी और भारत में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें