1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. karwa chauth 2020 bollywood hit songs on karva chauth aishwarya rai salman khan kajol shahrukh khan top 5 songs viral video bud

Karwa Chauth 2020 : बॉलीवुड गानों के बिना अधूरा है चांद का दीदार, करवा चौथ पर सुनें ये 5 सुपरहिट गीत, VIDEO

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
karva chauth 2020
karva chauth 2020
twitter

Karva Chauth 2020 : करवा चौथ का त्‍योहार आज यानी चार नवंबर 2020 को है. करवा चौथ एक ऐसा त्योहार है, जिसमें सुहागिनें अपने पति की लंबी आयु के लिए निर्जला व्रत रखती हैं और रात में चांद देखने के बाद अपना व्रत खोलती हैं. इस दिन को और खास बनाने के लिए बॉलीवुड के कई सुपरहिट गाने भी है. करवा चौथ के मौके पर अकसर लोग इन गानों को गुनगुनाते हुए भी नजर आते हैं. इस मौके पर आपको बताते हैं उन गानों की लिस्ट जिन्हें सुनकर आप अपने पार्टनर के साथ इस त्योहार को और खास बना सकते हैं.

चांद छुपा बादल में...

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'हम दिल दे चुके' का गाना 'चांद छुपा बादल में' करवा चौथ का सबसे ज्यादा पॉपुलर गाना है. इस गाने को अलका याग्निक और उदित नारायण ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में सलमान खान और ऐश्वर्या राय की केमिस्‍ट्री को बेहद पसंद किया गया था.

बोले चूड़ियां

शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन और करीना कपूर जैसे सितारों से सजे फिल्‍म 'कभी खुशी कभी गम' का सॉन्‍ग 'बोले चूड़ियां' भी लोगों में फेमस है. इस गाने में करीना कपूर भी बाकी सुहागनों की तरह ऋतिक रोशन के लिए व्रत रखने की बात कहती हैं. वह सबके सामने अपनी दिल की बात रखते हैं.

चांद और पिया

करवा चौथ के फिल्‍म 'आशिक आवारा' का गाना 'चांद और‍ पिया' भी लोगों के पसंदीदा सॉन्‍ग्‍स में से एक है, जिसमें ममता कुलकर्णी और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में दिखे थे. गाने में एक्ट्रेस चांद और पिया को एक साथ देखने की बात कहती नजर आ रही हैं.

घर आजा परदेसी

शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की कहानी और गाने सबके जेहन में हैं. फिल्‍म में एक अलग तरह की प्रेम कहानी दिखाई गई थी, जिसे काफी सराहा गया. फिल्म का गाना 'घर आजा परदेसी' करवा चौथ पर आधारित है, जिसमें सुहागिनें अपने पिया को वापस लौटने की बात कह रही है.

पैरों में बंधन है

शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की चर्चित फिल्‍म मोहब्‍बतें में सभी कलाकार करवाचौथ सेलिब्रेट करते हुए दिखाई देते हैं. वह इस मौके पर जमकर डांस भी करते हैं. यह गाना इस त्‍योहार को खास और उत्‍साह से भरपूर बना देता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें