1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kartik aaryan wants to be a part of marvel film actor praises alia bhatt performance in gangubai kathiawadi slt

Kartik Aaryan Wish: मार्वल फिल्म में काम करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, आलिया भट्ट को लेकर कही ये बात

कार्तिक आर्यन इन-दिनों अपनी फिल्म भूल-भूलैया की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दी. अब कार्तिक का कहना है कि वह मार्वल फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan
Instagram

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. एक्टर ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है. हाल ही में कार्तिक की भूल-भूलैया 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने 137.54 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म की सक्सेस पार्टी भी रखी गई, जिसमें कार्तिक ने खूब धमाल मचाया. अब एक्टर ने अपनी नई ख्वाहिश के बारे में बताया है.

कार्तिक ने बताई अपनी ख्वाहिश

दरअसल कार्तिक आर्यन ने फिल्मफेयर से बातचीत में फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता के बारे में बातचीत की. इसी बीच उन्होंने खुलासा किया है कि वह एक मार्वल फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनकी हालिया फिल्मों की सफलता के बावजूद, उन्हें लगता है कि उन्हें अभी लंबा सफर तय करना है. उन्होंने यह भी कहा कि वह अक्सर आलिया भट्ट जैसी बेहतरीन आर्टिसट से प्रेरणा लेते हैं.

मार्वल के बारे में बोले कार्तिक

फिल्मफेयर से बातचीत में कार्तिक से जब यह पूछा गया कि क्या उन्होंने हाल के दिनों में कोई फिल्म का पोस्टर या ट्रेलर देखा है, जिससे वह इसका हिस्सा बनना चाहते हैं, कार्तिक ने कहा, "हाल ही में, मैंने थिएटर में डॉ. स्ट्रेंज को देखा, और मुझे लगा, मैं इसका हिस्सा बनना चाहता हूं. एक ब्रह्मांड...वे वास्तव में जादू बनाना जानते हैं."

कार्तिक ने की आलिया भट्ट की तारीफ

कार्तिक से यह भी पूछा गया कि आखिरी बार किस अभिनेता की परफॉर्मेंस ने पसंद आई. जिसपर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, "मैं सिर्फ एक के बारे में नहीं सोच सकता. हमारे इंडस्ट्री में बहुत सारे महान अभिनेता हैं, जिन्होंने एक से बढ़कर एक काम किया है. जैसे गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट, जो बहुत ही शानदार थी.

भूल भुलैया 2 ने की इतनी कमाई

द कश्मीर फाइल्स के अलावा भूल भुलैया 2 और गंगूबाई काठियावाड़ी इस साल की टॉप 3 बॉलीवुड फिल्मों में शामिल हैं. अनीस बज्मी की ओर से निर्देशित भूल भुलैया 2 ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पछाड़ दिया है. भूल भुलैया 2, जिसमें तब्बू, कियारा आडवाणी, संजय मिश्रा और राजपाल यादव भी मुख्य किरेदार में थे. फिल्म 20 मई को रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने बुधवार तक 137.54 रुपये का कलेक्शन किया है. जल्द ही फिल्म 150 करोड़ को पार करने की उम्मीद है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें