1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kartik aaryan tests corona positve shared news on instagram ask fans to pray for him tabu bhool bhulaiya kiara advani hot and bold photoshoot goes viral sry

Kartik Aaryan कोरोना पॉजिटव, Kiara Advani के साथ हाल ही में नजर आए थे Lakme Fashion Week में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एक्टर कार्तिक आर्यन को हुआ कोरोना
एक्टर कार्तिक आर्यन को हुआ कोरोना
Instagram

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कोरोना संक्रमित (Corona Positive) पाए गए हैं. ये खबर खुद कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. कार्तिक (Kartik Aaryan Instagram) ने एक बड़े प्‍लस के साइन की तस्‍वीर शेयर करते हुए ल‍िखा है, 'पॉजिटिव हो गया, दुआ करो.' पोस्ट में उन्होंने फैन्स से कोरोना से रिकवर होने के लिए प्रार्थना करने कहा है. पिछले दिनों रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, सतीश कौशिक समेत कई कलाकारों भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे. बीते दिनों एक्टर आशीष विद्यार्थी को भी कोरोना हो गया था, सोशल मीडिया पर उन्होंने जानकारी दी की अब वो कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गए हैं.

लैक्मे फैशन वीक में किया था रैंप वॉक

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने लैक्मे फैशन वीक में मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया था. इस दौरान वे भूलभुलैया फेम अपनी कोस्टार कियारा आडवाणी संग नजर आए थे.

इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं कार्तिक आर्यन

वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्‍मों में 'धमाका', 'भूल भुलैया 2', 'दोस्ताना 2', जैसी फिल्में शाम‍िल हैं. हाल ही में उन्होंने भूल भुलैया 2 के सेट से तब्बू और किआरा आडवाणी के साथ फोटो शेयर किया था, जिसमें वे सभी बिना मास्क लगाए नजर आए थे. 1 हफ्ते बाद ही कार्तिक को जाह्नवी कपूर के साथ अपनी नई फिल्‍म 'दोस्‍ताना 2' की शूटिंग शुरू करनी है.

तब्बू को सताया डर

तब्बू कोविड के डर से ही भूल भुलैया के सेट पर नहीं आ रही थीं, लेकिन फिर कुछ दिनों पहले ही वह शूटिंग के लिए आई थीं. अब कार्तिक के कोविड पॉजिटिव होने से तब्बू को अपना डर लग रहा होगा. पिछले दिनों कार्तिक ने फ़िल्म के सेट से एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसमें तब्बू एक पारदर्शी चैम्बर में बैठी हुई हैं। इस फोटो में कार्तिक, कियारा और अनीस भी हैं। इस फोटो के साथ कार्तिक ने लिखा था- तब्बू जी, वापसी पर स्वागत है, लेकिन उन्होंने बबल से बाहर आने से इनकार कर दिया। वो अपना पोर्टेबल Z++ बायो बबल साथ लेकर चलती हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें