1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kartik aaryan speaks about dispute with karan johar says its affected my family bud

करण जौहर संग हुए विवाद पर अब कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- फैमिली पर इसका असर पड़ता है...

करण जौहर (Karan Johar) के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) को लेकर हुई अनबन ने इस साल की शुरुआत में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस ने आधिकारिक तौर पर अनाउंसमेंट की थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan
instagram

करण जौहर (Karan Johar) के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) को लेकर हुई अनबन ने इस साल की शुरुआत में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस ने आधिकारिक तौर पर अनाउंसमेंट की थी कार्तिक अब अपने आगामी प्रोडक्शन दोस्ताना 2 में क्रिएटिव मतभेदों का हवाला देते हुए अभिनय नहीं करेंगे. कार्तिक और करण दोनों ने इस मामले पर कमेंट करने से परहेज किया था. हालांकि कार्तिक ने आखिरकार अपने बारे में आ रही निगेटिव चीजों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

कार्तिक ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन से कहा, "कई बार आप खुद से पूछते हैं, 'ऐसा क्यों हो रहा है?' लेकिन खुद से ज्यादा, मैं अपने फैमिली के लिए महसूस करता हूं, क्योंकि वे इस इंडस्ट्री से संबंधित नहीं हैं. लेकिन मैं इस इंडस्ट्री से संबंधित हूं, इसलिए मुझे पता है कि जब तक आप अपने काम पर फोकस करते हैं और इस समय कुछ भी मायने नहीं रखता है. लेकिन मेरी फैमिली इससे इंप्रेस होता है और सिर्फ यही एक चीज है जिसके बारे में मुझे चिंता होती है. इसके अलावा इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मुझे पता है कि मेरा काम हमेशा बोलेगा. मैं खुद को सुधारना चाहता हूं.”

बातचीत के दौरान कार्तिक ने अपनी आर्थिक स्थिति को देखते हुए पैसे के लिए फिल्में करना भी स्वीकार किया. उन्होंने कहा कि, भविष्य को ध्यान में रखते हुए निर्णय लेने की जरूरत है.उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने काम की नैतिकता से कभी समझौता नहीं किया. हालांकि वह चाहता था कि अगर मेरे पास ऑप्शन होते तो वह अलग ऑप्शन बनाता.

कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि कार्तिक को उनके अनप्रोफेशनल रवैये की वजह से फिल्म से हटाया गया है. यह भी कहा जा रहा था कि कार्तिक की अपनी को-स्टार जान्हवी कपूर के साथ अनबन हो गई थी और उनकी दोस्ती कथित तौर पर जनवरी में खत्म हो गई थी. जान्हवी और कार्तिक कथित तौर पर बात नहीं कर रहे थे और निर्माताओं से जान्हवी को फिल्म से हटाने के लिए कहा. ऐसे में कथित तौर पर करण ने कार्तिक को फिल्म छोड़ने के लिए कहने के लिए मजबूर हुए.

गौरतलब है कि, एक स्टेटमेंट जारी करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने कहा था कि, पेशेवर परिस्थितियों के कारण हमने एक गरिमापूर्ण मौन बनाए रखने का फैसला किया है. हम कोलिन डीकुन्हा द्वारा निर्देशित इस फिल्म पर हम जल्द ही नई कास्ट के साथ घोषणा करेंगे. कृपया जल्द ही आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें