1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kartik aaryan reveals he would love to do a biopic on virat kohli bud

इस भारतीय क्रिकेटर की बायोपिक करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, खुद किया खुलासा

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में 'धमाका' में अपने दमदार परफॉरमेंस से सभी को चौंका दिया. इनदिनों एक्टर सोशल मीडिया पर अपनी फैन फ्लोविंग की वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan
instagram

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में 'धमाका' (Dhamaka) में अपने दमदार परफॉरमेंस से सभी को चौंका दिया. इनदिनों एक्टर सोशल मीडिया पर अपनी फैन फ्लोविंग की वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. अब हाल ही में एक्टर ने खुलासा किया कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की बायोपिक करना पसंद करेंगे.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान कार्तिक से एक बायोपिक के बारे में पूछा गया जो वह करना पसंद करेंगे. कार्तिक आर्यन ने तुरंत 'विराट कोहली' का नाम लिया. हाल ही में कार्तिक ने 'धमाका' की सफलता के बारे में बात की क्योंकि वह दर्शकों की तारीफ से बेहद खुश हैं.

उन्होंने बॉम्बे टाइम्स से कहा, "मुझे खुशी है कि सभी ने मुझे फिर से स्क्रीन पर देखने का आनंद लिया. जब आप जीवन में कुछ नया करना शुरू करते हैं तो आप इसे चाहते हैं और मुझे लगता है कि सभी समीक्षाएं, सोशल मीडिया पर पोस्ट, मुझे मिले सभी संदेशों और फोन कॉल ने वास्तव में मेरे काम की प्रशंसा और मेरे किरदार को पसंद को हरी झंडी दी. यह मेरे करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक थी. मैं दर्शकों और इंडस्ट्री के सभी लोगों का आभारी हूं इसे प्यार करने के लिए. आप मुझे अब और ज्यादा चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में देखेंगे."

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, शहजादा के अलावा कार्तिक के पास अनीस बज्मी की भूल भुलैया 2 भी पाइपलाइन में हैं. फिल्म में तब्बू और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी. भूल भुलैया 2 प्रियदर्शन की 2007 की हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया का स्टैंडअलोन सीक्वल है जिसमें अभिनेता अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. वहीं कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहते हैं और फैंस को खुद से जुड़ी जानकारी शेयर करते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें