1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kartik aaryan lost out on yet another film after dostana 2 and freddie read details bud

करण और शाहरुख के बाद अब इस डायरेक्टर की फिल्म से बाहर हुए कार्तिक आर्यन? यहां पढ़ें डिटेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kartik aaryan
kartik aaryan
instagram

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Katik Aaryan)को हाल ही में दो बॉलीवुड फिल्मों से बाहर कर दिया गया है. करण जौहर की दोस्ताना 2 (Dostana 2)के बाद शाहरुख खान के प्रोडक्शन फ्रेडी से भी एक्टर को हाथ धोना पड़ा. अब खबरों के अनुसार कार्तिक को एक और बॉलीवुड प्रोजेक्ट से चूक हो गए हैं. बताया जा रहा है कि कार्तिक को फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने अपने अटाइटल्ड एक गैंगस्टर फिल्म के लिए चुना था. हालांकि अब वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.

हिंदुस्तान टाम्स की रिपोर्ट ने सूत्र के हवाले से लिखा, कार्तिक फिल्म निर्माता के साथ आगे की बातचीत कर रहे थे. अंदरूनी सूत्र ने कहा कि उन्होंने स्क्रिप्ट भी पढ़ी थी और कहानी भी सुनी थी. हालांकि बात आगे बढ़ पाती, चीजें बिगड़ गईं. बताया जा रहा है कि करण ने दूसरों की बातों में आकर कार्तिक को फिल्म से निकाल दिया. अब उन्हें एक और बड़ी फिल्म से भी बाहर होना पड़ा है.

आनंद एल राय और उनके प्रोडक्शन हाउस ने रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया. कलर येलो के प्रवक्ता ने कहा: "ये निराधार अफवाहें हैं. हम एक अलग फिल्म के लिए कार्तिक से मिले हैं और हम अभी भी बात कर रहे हैं. हमने आयुष्मान के लिए एक और फिल्म पूरी तरह से तैयार कर ली है."

खैर, ऐसा नहीं है. रिपोर्ट में कहा गया है कि कार्तिक आर्यन को जाहिर तौर पर इस बात की भी जानकारी नहीं है कि निर्माताओं ने उन्हें पहले ही किसी दूसरे एक्टर के साथ बदल दिया है. सूत्र ने आगे खुलासा किया, “आनंद अब इस फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना पर विचार कर रहे हैं, जिनके साथ उन्होंने पहले शुभ मंगल सावधान (2017) और शुभ मंगल सावधान (2020) में सहयोग किया था, इसलिए यह कोई हैरानी की बात नहीं है कि वह आसानी से बोर्ड पर आ गए हों." जब फिल्म निर्माता से खुराना के बोर्ड में आने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मेरे पास एक कहानी है, जिसे हम जल्द ही आयुष्मान के साथ बनाएंगे."

गौरतलब है कि, इस साल की शुरुआत में खबरें आई थीं कि कार्तिक आर्यन और आनंद एल राय एक फिल्म के लिए टीम बना रहे हैं. कार्तिक की फिल्म धमाका और भूल भुलैया 2 पाइपलाइन में हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें