1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kartik aaryan and sara ali khan and many more set to entertain at iifa 2022 bud

IIFA अवार्ड्स में परफॉर्म करेंगे कार्तिक आर्यन और सारा अली खान, एक्टर ने कही ये बात

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान बॉलीवुड के उन सितारों में शामिल हैं जो आईफा अवार्ड्स के 22वें संस्करण में परफॉरमेंस देंगे.

By Agency
Updated Date
Kartik Aaryan and Sara Ali Khan
Kartik Aaryan and Sara Ali Khan
instagram

मुंबई: अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान बॉलीवुड के उन सितारों में शामिल हैं जो आईफा अवार्ड्स के 22वें संस्करण में परफॉरमेंस देंगे. अबू धाबी के यास द्वीप में 20 और 21 मई को होने वाले बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम की मेजबानी सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल करेंगे.

एक प्रेस विज्ञप्ति में अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA) ने घोषणा की कि अनन्या पांडे, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही भी प्रस्तुति देंगी. ‘धमाका' स्टार आर्यन इससे पहले 2018 के आईफा में प्रस्तुति दे चुके हैं. उन्होंने कहा कि वह कार्यक्रम में अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने और उनसे जुड़ने के लिए उत्सुक हैं.

कार्तिक आर्यन ने कहा, ‘‘मैं भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े उत्सव के 22वें संस्करण में एक बार फिर से प्रस्तुति देने के लिए उत्साहित हूं. आईफा एक वैश्विक मंच है और इसके अनेक प्रशंसक हैं और मैं इस साल यास द्वीप, अबू धाबी में आईफा पुरस्कारों का इंतजार कर रहा हूं.'' वहीं ‘सिम्बा', ‘लव आज कल' और ‘अतरंगी रे' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर सारा अली खान ने आईफा को ‘‘प्रेरणादायक वैश्विक मंच'' करार दिया.

उन्होंने कहा, ‘‘ मैं 22वें संस्करण का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं. दुनिया भर के आईफा प्रशंसकों और उत्साही लोगों से जुड़ने को लेकर इंतजार नहीं कर सकती.'' अभिनेत्री-फिल्म निर्माता कुमार ने कहा, ‘‘आईफा, भारतीय सिनेमा की विशाल पहुंच का प्रतिनिधित्व करता है और भारत से परे एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम के रूप में मौजूदा और नए दर्शकों के लिए भारतीय सिनेमा की दुनिया को इसने जीवंत कर दिया है.''

नोरा फतेही ने कहा कि वह पहली बार इस कार्यक्रम में प्रस्तुति देने को लेकर उत्साहित हैं और उन्होंने ‘‘अनूठे प्रदर्शन'' का वादा किया. अभिनेता वरुण धवन आयोजकों द्वारा घोषित किए जाने वाले पहले कलाकार थे. आईफा अवार्ड्स कार्यक्रम संस्कृति और पर्यटन विभाग अबू धाबी (डीसीटी अबू धाबी) और मिरल के सहयोग से अबू धाबी के यास द्वीप पर यास बे वाटरफ्रंट के एतिहाद एरिना में होगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें