1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kareena kapoor son jeh is part of her romantic song with aamir khan in laal singh chaddha saif ali khan taimur sara ali khan sry

Kareena Kapoor के बेटे Jeh होंगे Aamir Khan के Laal Singh Chaddha के रोमांटिक गाने का हिस्सा

करीना कपूर ने फरवरी महीने में अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया. अपनी प्रेगनेंसी के दौरान एक्ट्रेस आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही थीं. खबर आ रही है फिल्म के एक रोमांटिक गाने का हिस्सा जेह भी हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kareena Kapoor son Jeh is part of her romantic song with Aamir Khan in Laal Singh Chaddha
Kareena Kapoor son Jeh is part of her romantic song with Aamir Khan in Laal Singh Chaddha
instagram

करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे के साथ गर्भवती होने के दौरान लाल सिंह चड्ढा में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की है. करीना और उनके पति सैफ अली खान ने इस साल फरवरी में अपने दूसरे बच्चे जेह अली खान का स्वागत किया.

जेह के आने से पहले करीना ने दिल्ली में कुछ हफ्तों के लिए आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग की.व ह कहती है कि वह हर दिन पटौदी से दिल्ली जाती थी और रात भर काम करती थी.

करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे के साथ गर्भवती होने के दौरान लाल सिंह चड्ढा में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की है। करीना और उनके पति सैफ अली खान ने इस साल फरवरी में अपने दूसरे बच्चे जेह अली खान का स्वागत किया. जेह के आने से पहले करीना ने दिल्ली में कुछ हफ्तों के लिए आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग की. वह कहती है कि वह हर दिन पटौदी से दिल्ली जाती थी और रात भर काम करती थी.

उसने कहा कि उसने अपने स्त्री रोग विशेषज्ञ से उसके बारे में सलाह ली, जिसने उसे फिल्म पर काम करने के लिए लाल झंडा दिया. उसे कहा गया कि वह हाथ धोते रहें, कोरोनावायरस संक्रमण से सुरक्षित रहने के लिए मास्क पहनें. उन्हें यह भी बताया गया कि जब तक वह दिन में पर्याप्त नींद लेती है, वह रात में काम कर सकती है. करीना ने यह भी बताया कि जेह उस गाने का हिस्सा थे जिसे उन्होंने फिल्म के लिए शूट किया था. उन्होंने रहा "तो, मेरा बेटा प्रैक्टिकली लाल सिंह चड्ढा में है. वह आमिर और मेरे साथ रोमांटिक गीत में है."

अपनी किताब प्रेग्नेंसी बाइबल को लेकर चर्चा में हैं करीना कपूर

गौरतलब हो कि करीना आने वाले समय में आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में वो पर्दे पर दिखाई देंगी. इसके अलावा उनके पास करण जौहर की 'तख्त' भी है. हालांकि करीना इन दिनों अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' को लेकर खबरों में छाई हुई हैं. करीना कपूर ने साल 2016 में तैमूर को जन्म दिया था. जिसके चार साल बाद वो दोबारा एक बेटे की मां बनी. आज ही सैफ अली खान की फिल्म भूत पुलिस का ट्रेलर रिलीज हुआ है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें