1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kareena kapoor loves sara ali khan and ibrahim ali khan but hates saif ali khan ex wife amrita singh bebo tell the reason slt

सारा-इब्राहिम से प्यार लेकिन सैफ की एक्स वाइफ से नफरत करती हैं Kareena Kapoor, एक्ट्रेस ने बताई वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की ट्यूनिंग सारा और इब्राहिम से काफी अच्छी है. तीनों को कई बार बाहर स्पॉट किया गया है, लेकिन क्या आपको पता है, करीना सैफ की एक्स वाइफ को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
करीना कपूर ने किया खुलासा
करीना कपूर ने किया खुलासा
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. फैंस इनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. करीना सारा अली खान और इब्राहिम के साथ काफी अच्छा बॉंड शेयर करती हैं. लेकिन क्या आपको पता है, करीना सैफ की एक्स वाइफ यानि अमृता सिंह को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है. दोनों ने आजतक एक दूसरे से बातचीत नहीं की है. इसका खुलासा खुद बेबो ने किया है.

बॉलीवुड में कई ऐसे रिश्ते बने, जिनमें शुरूआत में तो बहुत ज्यादा प्यार देखा गया, लेकिन धीरे-धीरे रिश्ते में खटास आई और वक्त के साथ यह टूट गया. ऐसा ही कुछ रिश्ता सैफ अली खान और अमृता सिंह के साथ हुआ. दोनों के रिश्ते की शुरुआत प्यार के साथ हुई. फिर शादी और दो बच्चों के होने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया. जिसके बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी करली.

करीना कपूर ने करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 6 में इस बात का खुलासा किया. एक्ट्रेस से यहां उनके पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल किया गया. शो में एक्ट्रेस से अमृता को लेकर सवाल किया गया, जिसके बाद बेबो ने खुलासा किया था कि वह कभी अमृता सिंह से नहीं मिली हैं.

इस जवाब के बाद करण जौहर शॉक्ड रह गए थे. बाद में करण ने फिर पूछा क्या अमृता और आप दोनों एक-दूसरे से बात करते हैं? या बैलेंस बनाकर रखते हैं? जिसके बाद बेबो कहती हैं कि हम दोनों एक दूसरे से बात नहीं करते हैं, लेकिन मैं उनकी काफी इज्जत करती हूं.

आपको बता दें कि अमृता ने तलाक के बाद कभी भी सैफ से बातचीत नहीं की. दोनों बच्चों की परवरिश अकेले ही की थी. हालांकि करीना कपूर और सारा अक्सर एक साथ फोटोज शेयर करते हैं. तीनों काफी अच्छी बॉन्डिंग साथ में बिताते हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें