1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kareena kapoor khan trolled for taimur behaviour as he yells at paparazzi video viral on social media dvy

करीना कपूर के बेटे तैमूर की इस हरकत पर भड़के मीडिया यूजर्स, एक्ट्रेस को लगाई फटकार, VIDEO

बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने बेटे तैमूर औऱ जेह के साथ दिखी थी. वीडियो में तैमूर पैपराजी पर चिल्लाते हुए नजर आए. स्टारकिड का ये बर्ताव मीडिया यूजर्स को नहीं भाया और इस वजह से ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस की क्लास लगा दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kareena kapoor troll
kareena kapoor troll
instagram

Kareena Kapoor troll: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में करीना अपने दोनों बेटों तैमूर और जेह के साथ कार की तरफ जाती दिखी थी. इस दौरान तैमूर पैपराजी को देखकर उनपर चिल्ला देते है. स्टारकिड का ये अंदाज यूजर्स को पसन्द नहीं आया और ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस की क्लास लगा दी.

दरअसल, करीना कपूर अपने बेटे तैमूर अली खान और जेह के साथ अपने पिता रणधीर कपूर के घर जाने के लिए निकली थी. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में एक्ट्रेस के साथ उनके बच्चों की नैनी भी थी. इस दौरान तैमूर पैपराजी को देखकर उनपर चिल्लाने लगते है. ये करता देख एक नैनी उन्हें रोकती भी है. जिसके बाद वो सब कार की तरफ जाने लगते है.

तैमूर का ऐसा बर्ताव मीडिया यूजर्स को बिल्कुल पसन्द नहीं आया. विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए वीडियोज पर यूजर्स ने तैमूर के इस बिहेवियर की वजह से करीना कपूर को फटकार लगाई. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, असभ्य. एक यूजर ने लिखा, कितने नैनीज है देखो तो. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, इसका बहुत एटिट्यूड है. एक अन्य यूजर ने लिखा, तैमूर बहुत शरारती है.

गौरतलब है कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान इस साल फरवरी में दोबारा माता- पिता बने हैं. वहीं, करीना ने 2016 में करीना ने तैमूर को जन्म दिया था. तैमूर पॉपुलर स्टारकिड में से एक है. उनकी क्यूट तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसन्द करते है. तैमूर हर बार पैपराजी को देखकर पोज देने लगते है.

फिल्मों की बात करें तो करीना 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं. इस साल क्रिसमस पर फिल्म रिलीज होने का चांस है. इसके अलावा कुछ समय पहले एक्ट्रेस अपनी बुक द प्रेग्नेंसी बाइबल को लेकर चर्चा में थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें