1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kareena kapoor khan shares cute photo with best man jeh on devotion of suspect x sets photos viral slt

करीना कपूर खान ने 'बेस्ट मैन' जेह संग शेयर की क्यूट फोटो, मां को निहारते दिखे छोटे पटौदी, PHOTOS

करीना कपूर जल्द ही सुजॉय घोष के डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स से अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही है. अब इस सेट से एक्ट्रेस ने जेह के साथ एक क्यूट सी फोटो शेयर की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kareena With Jeh
Kareena With Jeh
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने एक्टिंग और चुलबुले अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. हाल ही में अदाकारा को बहन करिश्मा कपूर के पार्टी में स्पॉट किया गया था. पार्टी में करीना काफी ग्लैमरस लुक में स्पॉट की गई थी. बेबो जल्द ही सुजॉय घोष के डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स से अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही है.

करीना ने जेह के साथ फोटो की शेयर

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर की है. फोटो में एक्ट्रेस अपने प्यारे बेटे जहांगीर अली खान के साथ दिखाई दे रही है. तसवीर में करीना मेकअप करवाती दिखाई दे रही है. वहीं जेह बाबा अपनी मॉम को प्यार से निहार रहे हैं. करीना ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, दोहरी मार !!कंपनी के लिए सबसे अच्छे आदमी (Best Man) के साथ तैयार हो रही है…DAY-4-कलिम्पोंग.

मॉम करीना को निहार रहा जेह

फोटोज में दिखाया गया है कि वह शूटिंग के लिए तैयार हो रही है, जबकि "जेह बाबा", खिलाने वाली कुर्सी पर बैठे हैं. फरवरी में अपना पहला जन्मदिन मनाने वाले जेह ने सिर से पैर तक नीले रंग के कपड़े पहने थे और बिब भी पहना थ.। इस दौरान करीना कपूर अपनी ग्लैम टीम से घिरी हुई थीं. एक्ट्रेस अपने बाल और मेकअप करवा रही थीं. तस्वीर में जेह मॉम करीना को प्यार से निहार रहे हैं.

फैंस कर रहे कमेंट्स

फोटोज पर प्रतिक्रिया देते हुए, करीना की भाभी सबा अली खान ने लिखा, "प्योर लव," अर्जुन कपूर ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ "Ooooooooooo" लिखा. फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा​ने भी दिल की आंखों वाले इमोजी के साथ कमेंट किया, जबकि सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी ने लिखा, "सबसे प्यारा". एक यूजर ने लिखा, "आप लोग बहुत प्यारे हैं," जबकि दूसरे ने लिखा, "सटीक भाव." एक फैन ने करीना को "सुंदर आधुनिक मां" कहा, जबकि दूसरे ने जेह और उन्हें "सबसे प्यारा बच्चा और मां" बताया.

क्या है फिल्म की कहानी

करीना ने पहले उसी बालकनी से एक फोटो शेयर की थी. जब उन्होंने प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग शुरू किया. सुजॉय घोष की ओर से निर्देशित सीरीज में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी हैं. द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के लेखक कीगो हिगाशिनो की ओर से यह फिल्म लिखी गई है, और उनकी डिटेक्टिव गैलीलियो तीसरा सीरीज है. यह एक अकेली मां की कहानी बताती है, जिसने सोचा कि वह आखिरकार अपने अपमानजनक पूर्व पति के चंगुल से बच गई है, लेकिन चीजें वास्तव में उसके रास्ते पर नहीं जाती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें