1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kareena kapoor khan shares 26 years old photo with friends actress in kalimpong pics bud

करीना कपूर ने कलिम्पोंग से शेयर की पुरानी तसवीरें, 26 साल पहले ऐसी दिखती थीं 'बेबो', PHOTOS

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग में अपनी आनेवाली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. वहां से उन्होंने कुछ पुरानी तसवीरें शेयर की है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kareena kapoor old photos
kareena kapoor old photos
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग में अपनी आनेवाली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. वहां से उन्होंने कुछ पुरानी तसवीरें शेयर की है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस दौरान वह अपने स्कूल के दोस्त से मिली और उनके साथ एक तसवीर साझा की, साथ ही उनकी 1996 की राजस्थान की स्कूल यात्रा की पुरानी तसवीरें भी साझा की. करीना फिलहाल अपनी ओटीटी डेब्यू फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जो द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स किताब पर आधारित है.

करीना कपूर ने शेयर की स्कूल की तसवीरें

तसवीरों को शेयर करते हुए करीना कपूर ने अपने दोस्त को उनके साथ तसवीरें साझा करने के लिए धन्यवाद दिया और लिखा, “एक फिल्म की शूटिंग के लिए कलिम्पोंग गई थी, जिसमें से एक खजाना बचा था, हमारे पेशे में हमारी यात्रा के माध्यम से बिंदुओं को जोड़ने का एक शानदार तरीका है. वेल्हम गर्ल्स राजस्थान ट्रिप. लगभग साल 1996. इनके लिए @dolkad धन्यवाद.”

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

करीना की बहन करिश्मा कपूर ने कमेंट किया, "बहुत प्यारी." प्रिया मलिक ने लिखा, "वेलहम की लड़कियों की पौराणिक वर्दी." वहीं एक ने लिखा, 'शानदार तसवीर. शानदार." एक और यूजर ने लिखा, "इसे हम एक थ्रोबैक कहते हैं."

इस वजह से करीना को भेजा गया था बोर्डिंग स्कूल

बता दें कि करीना कपूर ने 14 साल की उम्र में देहरादून (उत्तराखंड) भारत में वेल्हम गर्ल्स स्कूल में पढ़ाई की है. बरखा दत्त के साथ एक पुराने इंटरव्यू में जब करीना से पूछा गया कि उनकी मां बबीता ने उन्हें बोर्डिंग स्कूल में क्यों भेजा? एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "मेरी उम्र 14-15 साल थी और मुझे यह लड़का बहुत पसंद आया. जाहिर तौर पर मेरी मां इस बात से परेशान थीं और सिंगल मदर होने के नाते वह ऐसी थीं, 'ऐसा नहीं होने वाला है. मैं स्पष्ट रूप से अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना चाहती थी और इस खास शख्स से मिलना चाहती थी. मां खाना खाने बाहर गई थी. मैं चाकू के सहारे ताला तोड़ने में कामयाब रही,फोन लिया, प्लान किया और घर से भाग गई. यह इतना बुरा था.”

कलिम्पोंग में इस फिल्म की शूटिंग कर रहीं करीना कपूर

गौरतलब है कि, कलिम्पोंग में, करीना कीगो हिगाशिनो की सबसे प्रशंसित कृतियों में से एक द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के स्क्रीन रूपांतरण की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म का निर्देशन फिल्म निर्माता सुजॉय घोष ने किया है और इसे फिल्म निर्माता जय शेवकरमणि, अक्षय पुरी और थॉमस किम का समर्थन प्राप्त है. फिल्म में अभिनेता जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें